Wednesday, June 26, 2024
HomeदेशPunjab पुलिस को मिली सफलता, बंबीहा गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

Punjab पुलिस को मिली सफलता, बंबीहा गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

- Advertisment -
- Advertisment -

Punjab, पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मोहाली से बंबीहा गिरोह के दो दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि मोहाली पुलिस और एजीटीएफ के एक संयुक्त अभियान के तहत यह कार्रवाई की गई है। जिसमें अवतार सिंह उर्फ गोरा व अजय कुमार उर्फ प्रीत शर्मा को गिरफ्तार किया गया। वहीं गिरफ्तार किए गए आऱोपी के कब्जे से चार पिस्तौल और 16 कारतूस बरामद हुआ है।

उन्होंने बताया कि ये दोनों आरोपी बंबीहा गिरोह को रणनीतिक मदद करने के साथ-साथ हथियार छिपाने के ठिकाने मुहैया कराते थे। अधिकारी ने बताया कि गैंगस्टर गुरबख्श सेवेवाल का करीबी सहयोगी अवतार सिंह, दो आपराधिक मामलों में एक घोषित अपराधी है। अवतार 2014 में जैतू में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में भी शामिल था।

जनहित में हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय को खुला पत्र।

यादव ने एक बयान में बताया कि विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के बाद अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक प्रमोद बान की निगरानी में एक एजीटीएफ दल बनाया गया, जिसका नेतृत्व सहायक पुलिस महानिरीक्षक संदीप गोयल ने किया। उन्होंने बताया कि अभियान में दोनों व्यक्तियों को ढकोली की ओल्ड अंबाला-कालका रोड पर उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब वे मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है। मोहाली के ढकोली पुलिस थाना में सशस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular