Sunday, March 3, 2024
Homeपंजाबईशनिंदा मामले में गिरफ्तार प्रदीप कलेर की आज कोर्ट में पेशी
- Advertisment -

ईशनिंदा मामले में गिरफ्तार प्रदीप कलेर की आज कोर्ट में पेशी

- Advertisment -

पिछले दिनों फरीदकोट पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए बरगाड़ी ईशनिंदा मामले के मुख्य आरोपी प्रदीप कलेर की दो दिन की रिमांड आज खत्म हो रही है। अब एसआईटी प्रदीप कलेर को आज फिर फरीदकोट कोर्ट में पेश करेगी। इस पेशी के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि पुलिस आगे भी रिमांड हासिल कर सकती है ताकि डेरा प्रेमी से और सख्ती से पूछताछ की जा सके।

बता दें कि 2015 में फ्रॉडकोट के बरगाड़ी में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी के मामले में सबसे अहम आरोपियों में प्रदीप कलेर अहम हैं। प्रदीप कलेर काफी समय से फरार था और प्रदीप कलेर के खिलाफ कई मामलों में एफआईआर नंबर 63, एफआईआर नंबर 117 और एफआईआर नंबर 128 दर्ज थी। जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले अयोध्या में श्री राम मंदिर में मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए प्रदीप केलर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

किसानों के दिल्ली मार्च से पहले 4 जगहों पर थ्री-लेयर बैरिकेडिंग, इंटरनेट सेवा बंद

यहां यह भी बता दें कि कल पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने इस पूरे ऑपरेशन में शामिल फरीदकोट पुलिस टीम की तारीफ की थी। गौरव यादव ने कहा कि पुलिस द्वारा दिखाई गई कड़ी मेहनत और समर्पण बेहद सराहनीय है और पुलिस कर्मियों को उचित सम्मान दिया जाएगा। गौरतलब है कि कलेर को काबू करने के साथ-साथ उसके अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक फरारी के दौरान डेरा प्रेमी कहां गायब हो गया? इतने समय तक उसकी मदद किसने की, इसकी जांच की जा रही है। साथ ही इसके 2 अन्य साथी हर्ष धुरी और संदीप ब्रेटा, जो फरार हैं, के बारे में भी जानकारी हासिल करने का प्रयास किया जाएगा।

- Advertisment -
- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular