Sunday, March 3, 2024
Homeदेशसीमा हैदर के बाद पाकिस्तान से भारत आयी प्रेमिका, प्यार के लिए...
- Advertisment -

सीमा हैदर के बाद पाकिस्तान से भारत आयी प्रेमिका, प्यार के लिए सरहदों को किया पार

- Advertisment -

Pakistan : सीमा हैदर के बाद एक और पाकिस्तान से भारत आयी युवती ने अपने प्यार के लिए सरहदों की सीमा को पार कर दिया। वाघा-अटारी बार्डर से आयी जावेरिया खानुम 45 दिनों के लिए अपने वैध वीजा के साथ भारत आयी है। जावेरिया खानुम कराची की रहने वाली हैं। जावेरिया का कहना है कि वो अपने  परिवारवालों की रजामंदी से भारत के रहने वाले समीर खान से शादी करने जा रही है।

मां के फोन में देखी फोटो तो पहली नजर में हुआ प्यार, 5 साल का इंतजार और फिर पाकिस्तान से भारत आ गई प्रेमिका

अटारी सीमा पर जावेरिया के मंगेतर समीर खान और उनके परिवार वालों ने ढ़ोल-नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया। जावेरिया ने बताया कि कोरोना महामारी से पहले समीर से उनकी मुलाकात हुई थी। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला धीरे-धीरे प्यार में बदल गया। लेकिन दोनों देशों की सीमा ने इन प्रेमियों को आपस में मिलने से रोक रखा था। जब वो अपने प्यार समीर खान से शादी करने के लिए भारत निकली तो उनके परिवार ने उन्हें विदाई दी।

ये भी पढ़ें- गंदे दांतों के कारण नहीं हो सकती सेना में भर्ती

जावेरिया ने कहा कि कोविड-19 प्रतिबंधों और उसके बाद वीजा मुद्दों के कारण, वह पहले भारत की यात्रा नहीं कर सकीं। लेकिन अब पांच साल के लंबे इंतजार के बाद, आखिरकार उन्हें वीजा मिल गया और वह समीर के साथ अपनी शादी करने के लिए भारत आ गईं। अब मात्र 45 दिनों के लिए उन्हें वीजा मिला है। जनवरी के पहले हफ्ते में यह जोड़ा शादी करने का प्लान बना रहा है। जावेरिया ने कहा कि यह एक सुखद अंत है और खुशियों की शुरूआत है।

समीर खान ने बताया कि साल 2018 में जब वह अपनी पढ़ाई कर जर्मनी से घर आया तो मैंने अपनी मां के फोन पर उसकी तस्वीर देखी और अपनी मां से कहा कि मैं जावेरिया से शादी करना चाहता हूं।

 

 

 

- Advertisment -
- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular