Saturday, May 25, 2024
Homeमनोरंजन'मर्डर' के 20 साल बाद साथ नजर आये मल्लिका शेरावत और इमरान...

‘मर्डर’ के 20 साल बाद साथ नजर आये मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी, इंटिमेट सीन के चलते रहे थे चर्चा में

- Advertisment -
- Advertisment -

मुंबई। फिल्म ‘मर्डर’ तो आप लोगों को याद होगी। इमरान हाशमी की यादगार फिल्मों में से एक रही है। इसमें उनकी और एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की जोड़ी नजर आई थी। दोनों ने भर-भरकर इंटीमेट और किसिंग सीन दिए थे, जो काफी चर्चा में रहे थे। इससे इनकी जोड़ी ने काफी लाइमलाइट बटोरी थी। फिल्म को 2004 में रिलीज किया गया था। इसके सेट पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उन्होंने 20 सालों तक एक-दूसरे बात तक नहीं की थी। ऐसे में अब लंबे समय के बाद उन्हें एक बार फिर से साथ में देखा गया है। उनका वीडियो भी सामने आया है।

वेडिंग रिसेप्शन में की शिरकत

दरअसल, इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत ने 11 अप्रैल को फिल्ममेकर आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में शिरकत की थी। इस दौरान दोनों ने साथ में एक ही फ्रेम में पोज देते हुए नजर आए। पार्टी में साथ में देखने के बाद चर्चा होने लगी कि इनके बीच विवाद खत्म हो गया है। 20 साल से दोनों एक-दूसरे से बात तक नहीं कर रहे थे। ‘मर्डर’ फिल्म की इस जोड़ी को करीब 20 साल बाद साथ देखकर पपाराजी के साथ-साथ फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। मोस्ट पॉपुलर ऑनस्क्रीन जोड़ी में से एक मल्लिका और इमरान की सिजलिंग केमिस्ट्री आज तक कोई भूला नहीं है।

गिले-शिकवे भुलाकर किया अभिवादन

अब मल्लिका और इमरान दोनों जब मिले तो सारे गिले-शिकवे भुलाकर एक-दूसरे का अभिवादन किया और गले मिले। पिंक कलर के गाउन में मल्लिका काफी स्टनिंग लग रही थीं। वहीं इमरान हाशमी ब्लैक सूट में थे। दोनों को साथ देख पपाराजी भी क्रेजी हो गए और चिल्लाने लगे। यह देख इमरान और मल्लिका भी हंस पड़े। दोनों का साथ में वीडियो भी आया है, जिसे एक पपाराजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो पर फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं। वो मल्लिका की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे। साथ ही इमरान हाशमी के साथ उनकी केमिस्ट्री पर भी प्यार उड़ेल रहे हैं।

‘मर्डर’ में दिया इंटीमेट सीन, फिर झगड़ बैठे स्टार्स

गौरलतब है कि इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत साल 2004 में ‘मर्डर’ में नजर आए थे। इसमें उनकी जोड़ी काफी पसंद किया गया था। इसमें उनके बीच काफी इंटीमेट सीन और किसिंग सीन फिल्माए गए थे, जो काफी चर्चा में रहे थे। इसके बाद फिल्म के सेट पर ही इनके बीच झगड़ा हो गया था। इस झगड़े को लेकर एक्ट्रेस ने ‘द लव लाफ लिव शो’ में कहा था कि इस दौरान उनके लिए सबसे मजेदार बात ये रही थी कि ‘मर्डर’ के दौरान या फिर इसके बाद उन्होंने कभी बात नहीं की।

बॉक्स ऑफिस पर मचाया था धमाल

झगड़े को लेकर मल्लिका शेरावत का मानना है कि ये बहुत ही बचकाना था। उन्हें लगता है कि इस फिल्म के बाद प्रमोशन के दौरान या किसी और चीज के दौरान उनके बीच गलतफहमी हो गई थी, जिसे उन्होंने बेफिजूल बताया था। मल्लिका ने माना था कि उनकी ओर से भी ये काफी बचकाना था। वो खुद को भी कम नहीं मानती हैं। ‘द लव लाफ लाइव’ शो पर मल्लिका ने बताया था कि ‘हमारे बीच गलतफहमी हुई थी। इस वजह से बातचीत बंद हो गई थी। मैं उन्हें तब पसंद नहीं करती थी उतना और न वो मुझे पसंद करते थे।’

इमरान-मल्लिका की किस कॉन्ट्रोवर्सी

वहीं 2014 में इमरान हाशमी ने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में मल्लिका के खिलाफ कुछ विवादित बयान दिए थे। जब होस्ट करण जौहर ने उनसे उनके सबसे अच्छे और सबसे खराब ऑन-स्क्रीन किस का नाम पूछा था। हैरानी की बात यह है कि इमरान ने कहा कि उनका सबसे खराब ऑन-स्क्रीन किस उनकी मर्डर को एक्ट्रेस मल्लिका के साथ था, जबकि उन्होंने ‘मर्डर 2’ में जैकलीन फर्नांडीज को बेहतर किसर बताया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular