Sunday, March 3, 2024
Homeपंजाबपंजाब, महक का शव पहुंचा अमृतसर, पति ने लंदन में की थी...
- Advertisment -

पंजाब, महक का शव पहुंचा अमृतसर, पति ने लंदन में की थी हत्या!

- Advertisment -

पंजाब के गुरदासपुर के कादी की रहने वाली महक शर्मा का शव अमृतसर एयरपोर्ट पर पहुंचा। महक शर्मा की उनके पति ने लंदन में हत्या कर दी थी, जिसके बाद आज उनका शव भारत पहुंचा। बताया जा रहा है कि महक के पति साहिल शर्मा की हत्या घरेलू विवाद के चलते की गई है। इस बात का पता चलते ही परिवार ने आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की और मामला दर्ज कराया, जहां इंग्लैंड पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

जानकारी देते हुए मृतिका की मां ने बताया कि उनकी बेटी नवंबर में अपने पति साहिल के साथ आईईएलटीएस के लिए इंग्लैंड गई थी और 29 अक्टूबर 2023 को उसके पति ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। परिजनों का आरोप है कि उनका दामाद उनकी बेटी को परेशान करता था और आखिरकार उसकी हत्या कर दी। मृतक की मां ने कहा कि लड़के का परिवार गुरदासपुर जिले में रहता है और उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जानी चाहिए।

हरियाणा में NCRB ने जारी किया अलर्ट, इन सड़कों पर शाम 6 से रात 9 बजे तक चलें संभलकर

गौरतलब है कि विपक्षी नेता प्रताप सिंह बाजवा और यूनाइटेड सिख के प्रयासों से लंदन में हत्या की गई महक शर्मा का शव अमृतसर के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के माध्यम से भारत पहुंचा। इस बीच इलाके में मातम देखा गया। दरअसल, यूनाइटेड सिख हेल्पडेस्क की वरिष्ठ प्रबंधक नरपिंदर कौर मान बी.ई.एम. महक शर्मा के परिवार द्वारा मानवीय सहायता के लिए बुलाया गया था। उन्होंने कहा कि महक के शव को भारत लाने के लिए मदद की जरूरत है।

इसके बाद यूनाइटेड सिख्स की स्वयंसेवी टीम ने महक के परिवार की मदद की और उसके शव को भारत भेजने के प्रयास शुरू किए। बता दें कि महक शर्मा की 29 अक्टूबर को लंदन के क्विडॉन में हत्या कर दी गई थी। महक की हत्या का आरोप उसके पति साहिल शर्मा पर लगा है, जिसे पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

- Advertisment -
- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular