Sunday, March 3, 2024
Homeटेक्नोलॉजीJio AirFiber का यह 401 रुपए का प्लान करेगा सबकी छुट्टी
- Advertisment -

Jio AirFiber का यह 401 रुपए का प्लान करेगा सबकी छुट्टी

- Advertisment -

रिलायंस जियो ने बीते दिनों ही Jio AirFiber को लॉन्च किया था। ये एक बिना तार वाला वाईफाई है। बिना तार वाले इस वाईफाई सर्विस में  1Gbps की हाई स्पीड पर इंटरनेट पहुंचाया जाता है। इसमें जियो की ओर से 401 रुपए का नया प्लान रिचार्ज पेश किया गया है। यूजर्स को इसमें 1,000 जीबी डेटा पेश किया जाता है। इस प्लान में यूजर्स को इंटरनेट खत्म होने की कोई चिंता नहीं रहेगी।

401 रुपए का यह डेटा बूस्टर प्लान है। डेटा बूस्टर प्लान वो होता है जो आपके मौजूदा प्लान के साथ काम करते है। यदि आपने एक महीने का बेसिक प्लान रिचार्ज कराया है और आपको ज्यादा डेटा की जरूरत हैं, तो उस स्थिति में आप 401 रुपये में डेटा बूस्टर प्लान रिचार्ज करा सकते हैं। इस प्लान की वैधता आपके एक्टिव प्लान के बराबर होती है। लेकिन आपको बता दें कि इस बूस्टर प्लान में आपको कॉलिंग और मैसेंजिग की सुविधा नही मिलेगी।

ये भी पढ़ें- सीमा हैदर के बाद पाकिस्तान से भारत आयी प्रेमिका, प्यार के लिए सरहदों को किया पार

अभी देश में दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, कोलकाता, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई और पुणे में जियो एयर फाइबर प्लान की सुविधा उपलब्ध है। जियो एयरफाइबर की ओर से तीन रिचार्ज प्लान को लॉन्च किया गया है जिनमें 599 रुपये, 899 रुपये और 1199 रुपये में आते हैं। वहीं 1499 रुपये, 2499 रुपये और 3,999 रुपये में मैक्स प्लान आते हैं। इस प्लान में 550 डिजिटल चैनल और ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलते हैं।

अगर आप भी जियो एयर फाइबर की सर्विस लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 60008-60008 पर मिस्ड कॉल देना होगा। साथ ही www.jio.com पर क्लिक करना होगा। जियो एयर फाइबर को जियो स्टोर्स से भी खरीदा जा सकेगा।

 

- Advertisment -
- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular