Saturday, May 25, 2024
HomeहरियाणाजींदJind : आसमानी बिजली गिरने से किसान की मौत, खेत में सिंचाई...

Jind : आसमानी बिजली गिरने से किसान की मौत, खेत में सिंचाई करने गया था 

- Advertisment -
- Advertisment -

jind News : जींद जिले के जुलाना में खेताें में गए किसान की आसमानी बिजली गिरने से मौत हो गई। मंगलवार देर शाम तक घर न लौटने पर जब परिजन तलाशते हुए खेत में पहुंचे तो उन्हें घटना के बारे मे पता चला। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची जुलाना थाना पुलिस ने मृतक के शव का बुधवार को नागरिक अस्पताल मे पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

जुलाना के वार्ड नंबर सात निवासी शिव कुमार (61) गत दिवस सिंचाई करने खेत में गया हुआ था। दोपहर बाद मौसम ने करवट ले ली। गरज तथा चमक के साथ बूंदाबांदी शुरू हो गई। उसी दौरान खेत में काम कर रहे शिव कुमार पर आसमानी बिजली गिर गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं मंगलवार देर शाम तक शिव कुमार के घर न लौटने पर परिजन उसे तलाशते हुए खेत में पहुंचे तो देखा कि शिव कुमार झुलसी हालत में मृत पड़ा था। घटना की सूचना पाकर जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहंची और शव को  नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

वहीं इस बारे में मृतक के बेटे रविंद्र ने पुलिस को बताया कि उसका पिता खेत में सिंचाई के लिए गया था। मौसम खराब होने के दौरान आसमानी बिजली गिरने से उसके पिता की मौत हो गई। जुलाना थाना के जांच अधिकारी रामरूप ने बताया कि मृतक किसान खेत में गया हुआ था। आसमानी बिजली गिरने से किसान की मौत हुई है। पुलिस ने  बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular