Thursday, April 25, 2024
Homeहरियाणाहरियाणा में दीपेंद्र हुड्डा ने अपराधियों को दिया 4 महीने का समय...

हरियाणा में दीपेंद्र हुड्डा ने अपराधियों को दिया 4 महीने का समय ,कहा -” अपराध छोड़ दें या हरियाणा छोड़ दें”

हरियाणा।हरियाणा में अपराधियों को दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने चेतावनी दी है। सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर मनोहर लाल खट्टर सरकार पर जोरदार निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने अपराधियों को चेतावनी भी दी है। हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि अपराधी अपराध छोड़ दें या हरियाणा छोड़ दें।सरकार अपराधियों के आगे बेबस दिख रही है. हरियाणा में जंगलराज आ गया है। लेकिन हम अपराधियों को चेतावनी और 4 महीने का समय देते हैं कि या तो अपराध छोड़ दें या हरियाणा छोड़ दें।सत्ता परिवर्तन के बाद कांग्रेस सरकार अपराधियों को नहीं छोड़ेगी।

‘हरियाणा अपराध प्रदेश के रूप में जाना जाता है’
कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने आगे कहा कि 2014 से पहले तक जो हरियाणा विकास प्रदेश के रूप में जाना जाता था वो 10 साल की खट्टर सरकार में आज अपराध प्रदेश के रूप में जाना जा रहा है। 10 साल की खट्टर सरकार की यही देन है कि हरियाणा आज देश भर में बेरोजगारी, नशे और अपराध में नंबर-1 पर पहुंच गया है। ये सरकार पूर्ण रूप से विफल साबित हुई है और प्रदेश में जंगलराज बना दिया है। खट्टर सरकार पुलिस बल का प्रयोग अपराधियों पर नहीं बल्कि किसान, मजदूर, कर्मचारी, आढ़ती समेत हर वर्ग पर अत्याचार करने और उनकी आवाज दबाने के लिए कर रही है।

‘बेरोजगारी को लेकर भी दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने साधा निशाना’
दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बेरोजगारी को लेकर भी खट्टर सरकार को घेरा। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट कर लिखा कि हाल ए हरियाणा, लगभग दस साल की हुई खट्टर सरकार, बेरोज़गारी में हरियाणा देश में पहुंचा नंबर 1 लगातार, अंबाला में 12 चपरासी पदों के लिए 9 हजार आवेदन आए। जिसमें एमएससी, एमटेक और एमबीए वाले भी मजबूरी की कतार में खड़े दिखाई दिए। हुड्डा ने लिखा- लड़ेंगे, जीतेंगे और बदलेंगे ये व्यवस्था।

- Advertisment -
RELATED NEWS

Most Popular