Thursday, April 25, 2024
Homeदिल्लीदिल्ली की मंत्री आतिशी का बड़ा दावा : मुझे BJP जॉइन करने...

दिल्ली की मंत्री आतिशी का बड़ा दावा : मुझे BJP जॉइन करने का ऑफर दिया, 4 नेता होंगे गिरफ्तार

Delhi News : दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें मेरे करीबी के माध्यम से भाजपा में शामिल होने का ऑफर दिया गया है। अगर वे बीजेपी में शामिल नहीं होती हैं तो उन्हें ईडी के द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस दौरान आतिशी ने कई खुलासे किए। आतिशी ने कहा कि पहले उन्होंने आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को गिरफ्तार करके जेल में डाला। सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के बाद अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार हो चुके हैं।

अब बीजेपी इरादा है कि आने वाले दो महीने में आम आदमी पार्टी के चार और नेताओं को गिरफ्तार करने वाले हैं। वह मुझे गिरफ्तार करेंगे सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेंगे।

आतिशी ने आरोप लगाते हुए कहा, प्रधानमंत्री और बीजेपी ने अपना मन बना लिया है। वे आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं को कुचलना चाहते हैं, खत्म करना चाहते हैं। आने वाले दिनों में मेरे निजी आवास पर ईडी की रेड होगी। मेरे रिश्तेदारों और परिवार वालों के घर रेड होगी।हम सबको समन भेजे जाएंगे और फिर गिरफ्तार किया जाएगा।

वहीं  आतिशी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, ‘मैं आज भारतीय जनता पार्टी को यह बताना चाहती हूं कि हम आपकी धमकी से डरने वाले नहीं है। हम केजरीवाल के सिपाही हैं। भगत सिंह के चेले हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS

Most Popular