Thursday, April 25, 2024
Homeहरियाणापानीपतरोहतक JLN में मिला व्यक्ति का शव, शव की हुई शिनाख्त, हत्या...

रोहतक JLN में मिला व्यक्ति का शव, शव की हुई शिनाख्त, हत्या या हादसे पर उलझी पुलिस

लापता व्यक्ति का जेएलएन में मिला शव, छह सितंबर को गायब हुआ था 46 वर्षीय प्रवीण चोपड़ा

रोहतक। रोहतक JLN में लगातार शवों के मिलना जारी है। आज फिर नहर में एक और शव मिला है।शव को शनिवार को राहगीरों ने नहर में देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। शव के पास मोबाइल फोन व चाबी मिली। जिससे उसकी पहचान में मदद हुई। शव की शिनाख्त पानीपत के 46 वर्षीय उद्योगपति प्रवीण चोपड़ा के रूप में हुई। वह पानीपत से पिछले तीन दिन से लापता थे।

पुलिस के मुताबिक सूचना मिली कि आईजी कार्यालय के सामने JLN नहर में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। आईएमटी थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। मृतक की पहचान पानीपत के न्यू रमेश नगर निवासी प्रवीण चोपड़ा के तौर पर हुई। तुरंत पानीपत पुलिस को मामले से अवगत कराया गया। अभी तक मृतक के मौत के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार 46 वर्षीय प्रवीण चोपड़ा पानीपत की निजी कंपनी के सीनियर मर्चेंडाइजर था। उसे कंपनी के टूर पर आज चीन जाना था। जिसको लेकर वह खासा उत्साहित था। लेकिन वह 6 सितम्बर को लापता हो गया। उसकी पत्नी हर्षा देवी ने पानीपत के तहसील कैंप थाने में छह सितंबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

शिकायत में उसने बताया था कि उसके पति 6 सितंबर को कपड़े लेने के लिए बाजार में गया थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। ढूंढा भी, लेकिन कहीं पर कोई सुराग नहीं लगा। अब महिला के पति का रोहतक की नहर में शव मिलने से नया मोड़ आ गया है। उसकी हत्या हुई है या वह हादसे का शिकार है, यह तो पोस्टमार्टम के बाद ही पता लग सकेगा। आईएमटी थाना पुलिस आज शव का पोस्टमार्टम कराएगी।

रोहतक के IMT थाना प्रभारी हवा कौर ने बताया कि परिवार वालों के बयान पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। वहीं मौत के स्पष्ट कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा।

- Advertisment -
RELATED NEWS

Most Popular