Sunday, March 3, 2024
Homeदेशऑटो रिक्शा ड्राइवर के गाने को सुनकर मुरीद हुए लोग, मोहम्मद रफी...
- Advertisment -

ऑटो रिक्शा ड्राइवर के गाने को सुनकर मुरीद हुए लोग, मोहम्मद रफी की आयी याद

- Advertisment -

Auto Driver Singing:  दुनिया में टाइलेंट की कोई कमी नहीं है ये कहना गलत नहीं होगा। बहुत सारे ऐसे शख्स हैं जिनके पास हुनर है लेकिन जब तक वो लोगों के सामने नहीं आता है तब तक इसके बारें में कोई जान नहीं पाता है। कई इसे अपने एंटरटेनमेंट का जरिया बनाने तक ही सीमित रह जाते हैं, क्योंकि उन्हें दुनिया तक इसे पहुंचाने का जरिया नहीं पता होता है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज देखने को मिल जाते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपका चेहरा खुशी से झूम उठेगा। आप भी इस ऑटो रिक्शा ड्राइवर की गायकी की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पायेंगे।

मुंबई की सड़कों पर सच्चे जुनून की झलक 

इस वीडियो को इंस्टग्राम पर (@itsamittrivedi) ने शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, मुंबई की सड़कों पर सच्चे जुनून की एक झलक दिखी। इन जनाब ने अपने ऑटो रिक्शा को एक ‘कॉन्सर्ट स्टेज’ में तब्दील कर दिया और यह देखकर मेरा दिल खुश हो गया। बहरहाल, उसे देखकर सचमुच मेरा दिन बन गया और मुझे आशा है कि, आपका भी दिन बन जाएगा।

तीन दिन पहले इस वीडियो को शेयर किया गया है। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि ऑटो ड्राइवर रिक्शा चलाते हुए मौज में कॉन्सर्ट कर रहा है। सबसे खास बात तो जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है वो है ऑटो रिक्शा में रंग-बिरंगी लाइट और पीछे लाइन लिख रखा है।

 

इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, अंदर से कुछ और हैं हम और बाहर से मजबूर। दूसरे ने कहा- अच्छा है लेकिन ड्राइविंग के दौरान गीत गाना खतरनाक भी है। वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- जॉब तो चलती रहेगी, पैशन नहीं छूटना चाहिए।

 

ये भी पढ़ें- किसी जहर से कम नहीं है फूलगोभी का सेवन, ये लोग रखें सावधानी

- Advertisment -
- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular