एयरलाइन एयर इंडिया (Air India) ने अपने लोगो और फ्लाइट्स को नया रुप दे दिया है। लाइव इवेंट के दौरान एयर इंडिया की ओर से इस नए डिजाइन को पेश किया गया। ये नया लोगो एयरलाइन की नई पहचान और रीब्रांडिंग का हिस्सा है। इस मौके पर टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने कहा कि एयर इंडिया टाटा ग्रुप के लिए एक बिजनेस नहीं, पैशन है और ये पैशन एक नेशनल मिशन है। एयर इंडिया को वर्ल्ड क्लास एयरलाइन बनाने का सफर शुरू हो गया है।
ये भी पढ़ें- हरियाणा में मानसून की रफ्तार पर लगा ब्रेक, सभी जिलों में होगी कम बारिश
टाटा ग्रुप की एयरलाइन ने कहा कि उसकी यह नई पहचान इस साल के अंत में आने वाले बिल्कुल नए एयरबस एसई ए350 जेट के साथ शुरू किया जाएगा। कंपनी के सीईटो कैंपबेल विल्सन ने प्रोग्राम में कहा कि फ्यूचर ब्रांड की ओर से डिजाइन किया गया नया रूप ग्लोबल विमानन में एयर इंडिया की रैंक को ऊपर उठायेगा।
ऐसा है एयर इंडिया (Air India) का नया लुक
एयर इंडिया के इस नए लुक में ऐतिहासिक रूप से भारत में उपयोग की जाने वाली खिड़की से मिलती है. भारतीय प्रतिष्ठा और समृद्ध इतिहास से प्रेरणा लेते हुए इसे एक गोल्डेन फ्रेम वाले विंडो के तौर पर रखा गया है। जो नए ब्रांड डिजाइन सिस्टम का सेंटर है। इसे एयर इंडिया ने संभावनाओं की खिड़की कहा है। एयर इंडिया ने इस नए लोगो को ‘द विस्टा’ (The Vista) नाम दिया है।
कंपनी के सीईओ ने कहा कि हमारा परिवर्तनकारी नया ब्रांड एयर इंडिया को दुनिया भर के मेहमानों की सेवा करने वाली एक वर्ल्ड क्लास एयरलाइन बनाने की महत्वाकांक्षा को दर्शाता है, और यह ग्लोबल मंच पर गर्व से नए भारत का प्रतिनिधित्व करता है। नई एयर इंडिया साहसी, आत्मविश्वासी और जीवंत है, लेकिन साथ ही गर्मजोशी भरी है और अपने समृद्ध इतिहास और परंपराओं से गहराई से जुड़ी हुई है जो भारतीय आतिथ्य को सेवा में मानकों के लिए एक वैश्विक मानक बनाती है।