Sunday, September 22, 2024
Homeपंजाबबठिंडा में बनाया गया एक विशेष रिसॉर्ट "हमारा बठिंडा हमारा गौरव"; जानें...

बठिंडा में बनाया गया एक विशेष रिसॉर्ट “हमारा बठिंडा हमारा गौरव”; जानें…

बठिंडा, पंजाब सरकार ने लोगों को अच्छा स्वास्थ्य और उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने का वादा किया था। इसे देखते हुए बठिंडा नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन जितिंदर भल्ला बठिंडा की सैन्य छावनी के साथ जाने वाली रिंग रोड पर लोगों के लिए पिकनिक एरिया बना रहे हैं, ताकि लोग सुबह-शाम अपने बच्चों के साथ सैर कर सकें क्योंकि यह क्षेत्र लंबे समय से बंद है, लोगों की मांग थी कि चारों ओर सड़कों पर बड़े-बड़े जाल होने के कारण कोई सहारा नहीं मिल रहा है।

इसे देखते हुए बठिंडा नगर इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट ने शहीद करतार सिंह सराभा के नाम पर एक समाधि स्थल बनवाया। ज़ी मीडिया से बात करते हुए ट्रस्ट के चेयरमैन जितेंदर भल्ला ने कहा कि चुनाव के दौरान वह गुजरात के बड़ौदा जिले में ड्यूटी पर थे, जहां उन्होंने देखा कि बड़े पैमाने पर बेहद खूबसूरत रिसॉर्ट बनाए गए हैं.

उन्हीं की तर्ज पर काम करते हुए बठिंडा शहर में एक खूबसूरत पार्क बनाया गया, जिसमें लोगों के घूमने के लिए केरी सुरखी खंजुरा के खास पेड़ और तितलियों वाले खास पौधे मंगवाए गए हैं। हमारे बठिंडा ने सरगाह में अपना गौरवपूर्ण सेल्फी पॉइंट भी बनाया है।

पंजाब, श्री दरबार साहिब के बाहर गलियारे में एक व्यक्ति ने खुद को गोली मारी

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का मानना ​​है कि लोगों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए शहरों में कड़ी मेहनत की जरूरत है और शहर में कई अन्य स्थानों पर भी ऐसे रिसॉर्ट बनाए जाएंगे। सैर करने वाले लोगों का कहना है कि यह सरकार द्वारा बनाया गया एक अद्भुत रिसॉर्ट है, जहां छोटे बच्चे मोबाइल में व्यस्त रहते थे, अब वे अपने दादा-दादी और माता-पिता के साथ सुबह-शाम यहां सैर करते हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular