Friday, September 20, 2024
Homeहरियाणाअजय चौटाला बोले- घोषणा पत्र में बड़े-बड़े वादे करने वाली बीजेपी-कांग्रेस केवल...

अजय चौटाला बोले- घोषणा पत्र में बड़े-बड़े वादे करने वाली बीजेपी-कांग्रेस केवल जनता को धोखा देती 

Haryana News : जननायक जनता पार्टी (JJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि अपने घोषणा पत्र में मुफ्त बिजलीसिलेंडर के 500 रुपए देने जैसे बड़े-बड़े वादे करने वाली बीजेपी-कांग्रेस मौका आने पर जनता को धोखा देती है।

उन्होंने कहा कि पिछले 20 सालों से हरियाणा में भाजपा और कांग्रेस की सरकार रही हैलेकिन दोनों राष्ट्रीय पार्टियों ने कभी जनता से किए वादों को पूरा नहीं किया। अजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी की गठबंधन सरकार में मात्र 20 प्रतिशत की हिस्सेदारी थी लेकिन जेजेपी ने पंचायती राज संस्थाओं में महिलाओं को 50 प्रतिशतबीसीए को आठ प्रतिशत आरक्षण देनेयुवाओं के लिए 75 प्रतिशत रोजगार कानून बनाने जैसे अपने घोषणा के करीब 90 प्रतिशत वादों को पूरा करके आमजन का भला करके दिखाया है। वे शुक्रवार को फतेहाबाद में जेजेपी-एएसपी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों से रूबरू थे।

डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि चुनाव के समय में जनता को अपने हितैषी की पहचान करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने चौधरी देवीलाल की तरह जनता के बीच जो बातें कहीउन्हें मौका मिलने पर कानूनी रूप देकर जनहितैषी कार्य किए है। अजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों कभी हरियाणा का भला नहीं कर सकती क्योंकि ये सिर्फ जुमलेबाजी करके लोगों को बरगलाने का काम करती है।

जेजेपी अध्यक्ष ने बुढ़ापा पेंशन पर राजनीति करने वाले नेताओं को करारा जवाब देते हुए कहा कि आज पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा छह हजार रुपए बुढ़ापा पेंशन करने की झूठी बात कर रहे हैक्योंकि 10 साल तक राज में रहने वाले हुड्डा ने कभी बुढ़ापा पेंशन बढ़ाने की नहीं सोची। अजय चौटाला ने कहा कि बुढ़ापा पेंशन चौधरी देवीलाल द्वारा शुरू की गई योजना है और जेजेपी की सोच इसे 5100 रूपए करने की है और जेजेपी ही इसे मौका मिलने पर बढ़ाएगी। उन्होंने कहा कि जेजेपी की सरकार में हिस्सेदारी के कारण ही आज बुजुर्गों को तीन हजार रुपए पेंशन मिल रही हैजो कि देशभर में सर्वाधिक है।

 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular