Thursday, September 19, 2024
Homeहरियाणारोहतकठगी के नए तरीके से सावधान! बाइक सवारों ने बुजुर्ग को स्कीम...

ठगी के नए तरीके से सावधान! बाइक सवारों ने बुजुर्ग को स्कीम में जितवाया, बाद में सोने की अंगूठी लेकर फरार

गरिमा टाइम्स न्यूज.रोहतक। साइबर ठगी के बाद अब बाइक सवार युवक भी बुजुर्गों को अपने जाल में फंसाने के लिए नए नए तरीके अपना रहे है। शुक्रवार को शहर में रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी को ठगने का मामला सामने आया है।

वारदात उस समय हुई जब बुजुर्ग घूमने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान बाइक सवार 2 लोगों ने उसे स्कीम का झांसा देकर पर्ची निकलवाई। जिसमें आरोपियों ने पहले 500 रुपए जितवाए और फिर सोने की अंगूठी लेकर फरार हो गए।
हिसार रोड अंबेडकर नगर निवासी प्यारे लाल ने सिटी थाना में शिकायत दी। जिसमें बताया कि वह रेलवे का रिटायर्ड कर्मचारी है। वहीं 13 सितंबर को वह घर से घूमने के लिए हिसार रोड पुल के सामने बांगड सिनेमा के पास गया हुआ था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर 2 युवक आए। उन युवकों ने कहा कि बीपीएल में बुजुर्गों की स्कीम निकली हुई है। आरोपी युवकों ने बहकाकर पर्ची निकालने के लिए कहा। इसके बाद वह आरोपियों के झांसे में आ गया और पर्ची निकाली। जिसमें बुजुर्ग को शुरू में 500 रुपये जितवाए गए।

झांसे में आकर युवकों ने निकलवाई सोने की अंगूठी

पीड़ित ने बताया कि पर्ची निकालने के बाद आरोपियों ने कहा कि 500 रुपए जीत गए। इसके बाद फिर से दोनों युवकों के झांसे में आ गया। वहीं आरोपियों ने बहला-फुसलाकर उसकी हाथ में पहनी सोने की अंगूठी ले ली। अंगूठी लेकर दोनों आरोपी बाइक पर फरार हो गए। आरोपियों को पहले खुद तलाश करने का प्रयास किया, लेकिन कहीं पर कोई सुराग नहीं लगा। पीड़ित ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular