Friday, September 20, 2024
Homeपंजाबपंजाब, रंगदारी नहीं देने पर गैस एजेंसी मालिक के घर पर फायरिंग

पंजाब, रंगदारी नहीं देने पर गैस एजेंसी मालिक के घर पर फायरिंग

पंजाब, 8 सितंबर की रात डेरा बाबा नानक थाने के अधीन पड़ते गांव शाहपुर जाजन की गैस एजेंसी के मालिक से हैरी चट्ठा नामक व्यक्ति ने एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी और फिरौती देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

जिसके चलते कल एजेंसी के मालिक जसपाल सिंह द्वारा पुलिस स्टेशन डेरा बाबा नानक में एक लिखित आवेदन दिया गया था। पुलिस द्वारा ऑपरेशन चलाया जा रहा था, लेकिन बीती रात दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार युवकों ने एजेंसी के मालिक के घर पर फायरिंग कर दी। इस वारदात की घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है।

एजेंसी के मालिक जसपाल सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि 8 सितंबर की रात उनके पास व्हाट्सएप पर एक विदेशी नंबर से हैरी चट्ठा नाम के शख्स का फोन आया और उन्होंने एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी जान से मारने की धमकी दी गई थी।

उन्होंने इस संबंध में थाना डेरा बाबा नानक में लिखित आवेदन दिया था, लेकिन अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद थे कि बीती रात दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उनके घर के मुख्य गेट के ऊपर करीब छह राउंड फायरिंग की।

पंजाब, चिकित्सा पेशेवरों के खिलाफ हिंसा किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगी

उन्होंने कहा कि इस संबंध में तुरंत डेरा बाबा नानक पुलिस स्टेशन को सूचित किया गया। डीएसपी डेरा बाबा नानक सहित एक पुलिस पार्टी घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति का जायजा लेने के बाद छह चले हुए गोले और एक ग्रेनेड बरामद किया गया।

इस संबंध में जब पत्रकारों ने डेरा बाबा नानक थाने के SHO कुलविंदर सिंह से बात की तो, उन्होंने कहा कि डेरा बाबा नानक थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द ही उक्त आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular