Thursday, September 19, 2024
Homeहरियाणामामा पर कांच की बोतल से हमला, छुड़वाने आए भांजे को पीटकर...

मामा पर कांच की बोतल से हमला, छुड़वाने आए भांजे को पीटकर किया घायल

यमुनानगर। उधार लिए गए पैसे न देने पर दो युवकों ने गोल्डनपुरी कॉलोनी निवासी नरेंद्र व उसके भांजे पर कांच की बोतल से हमला कर दिया। हमले में नरेंद्र घायल हो गया। जिससे उसके शरीर पर चार टांके लगे। पुलिस ने मामले की जांच के बाद दो आरोपी युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार शहर की गोल्डनपुरी कॉलोनी निवासी नरेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने कुछ दिन पहले बैंक कॉलोनी निवासी कर्ण आनंद उर्फ सन्नी से सात हजार रुपये उधार लिए थे। मगर वह किसी कारण से उन पैसों को वापस नहीं लौटा सका।

नरेंद्र ने बताया कि उसके पास शर्मा कॉलोनी कैंप निवासी दीप कुमार उर्फ सैम का फोन आया। आरोपी ने उसे मिलने के लिए विश्वकर्मा चौक पर बुलाया। जब वह अपने भांजे गौरव भाटिया के साथ आरोपी से मिलने के लिए चला गया। वहां पर दीप कुमार व कर्ण खड़े थे। उसने आरोपियों को दो हजार रुपये दे दिए। पैसे लेते ही आरोपियों ने शराब की बोतल फोड़ कर उस पर हमला कर दिया। कांच की बोतल लगने से उसकी बाजू से खून निकलने लगा। जब उसका भांजा उसे आरोपियों से छुडवाने के लिए आया तो आरोपियों ने उसे भी पीटकर घायल कर दिया। मारपीट की आवाज सुनकर जब अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। उसके भांजे ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसकी बाजू पर चार टांके लगे। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular