Friday, September 20, 2024
Homeपंजाबपंजाब, मूर्ति विसर्जन करने आये 4 युवक नहर में डूबे, तलाश जारी

पंजाब, मूर्ति विसर्जन करने आये 4 युवक नहर में डूबे, तलाश जारी

पंजाब, अमृतसर के ब्यास में मूर्ति विसर्जन के लिए आए 4 युवकों की डूबने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कृष्ण जन्माष्टमी के दिन 4 युवक अपने दोस्तों से बिछड़कर तालाब में नहाने गए थे, पानी का बहाव तेज होने के कारण वह डूब गया, पुलिस मौके पर पहुंची और उसे ढूंढने की कोशिश की जा रही है।

जानकारी अनुसार ये सभी लोग भगवान कृष्ण की मूर्ति का विसर्जन करने आए थे. उनके साथ और भी लोग थे लेकिन चारों युवक पानी में नहाने चले गये और तेज बहाव के कारण डूब गये. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से डूबे युवक की तलाश शुरू की, लेकिन अभी तक युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

सीएम मान बोले- पंजाब और दिल्ली में बिजली फ्री हो सकती है तो हरियाणा…

कृष्ण जन्माष्टमी के बाद अमृतसर में ब्यास नहर में कृष्णा कप में करीब 50 लोग नहाने आए थे, जिनमें से चार लोग नदी में नहाने गए और पानी के तेज बहाव में बह गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस गोताखोरों की मदद से उन्हें ढूंढने का प्रयास कर रही है, लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।

गौरतलब है कि देश में मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ी संख्या में दुर्घटनाएं होती रही हैं। इसके चलते सभी को इस दौरान सतर्क रहने की सलाह दी जाती है। हर साल गणेश चतुर्थी और नवरात्रि के बाद घाटों पर हजारों पुलिसकर्मी तैनात किए जाते हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular