Friday, September 20, 2024
Homeपंजाबसीएम मान बोले- पंजाब और दिल्ली में बिजली फ्री हो सकती है...

सीएम मान बोले- पंजाब और दिल्ली में बिजली फ्री हो सकती है तो हरियाणा…

पंजाब के सीएम भगवंत मान और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने रविवार को नारायणगढ़ में ‘परिवर्तन जनसभा’ को संबोधित किया। इस दौरान उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष गुरपाल सिंह, ओम प्रकाश गुज्जर, सुरिंदर सिंह राठी, करणवीर सिंह लोट, रंजीत उप्पल, रोहित जैन और लक्ष्मण विनायक भी मौजूद रहे।

इस मौके पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा, ”जब हमें पता चला कि हमें अपने बच्चों की किस्मत का फैसला 5 अक्टूबर को करना है तो मुझे नारायणगढ़ आना पड़ा। मैं इसके लिए भगवान को धन्यवाद देता हूं। हरियाणा के एक तरफ दिल्ली, दूसरी तरफ पंजाब और बीच में हरियाणा है। दोनों जगह आम आदमी पार्टी की सरकार है। दोनों जगह बिजली मुफ़्त है, अस्पताल खुल रहे हैं, लेकिन इन्हें हरियाणा में क्यों नहीं बनाया जा रहा है?”

उन्होंने कहा, ”हरियाणा के लोगों ने कांग्रेस को कई बार मौका दिया है, बीजेपी ने कई बार मौका दिया है, आइएनआईएल ने कई बार मौका दिया है, लेकिन कुछ भी सुधार नहीं हुआ। जब दिल्ली और पंजाब में ऐसी लूटपाट जारी रही तो लोगों ने एक नया रास्ता ढूंढ लिया। फिर दिल्ली और पंजाब के लोगों ने ऐसा ट्रैक बनाया जहां डबल इंजन की जगह नया इंजन चलता है। 2022 में पंजाब में मौका दिया तो 117 में से 92 सीटें जीत लीं।

रोहतक के मदीना में वाटर टैंक में डूबने से दो बच्चों की हुई मौत ,नहाने गए थे दोनों

अगर पंजाब और दिल्ली में स्कूल और अस्पताल अच्छे हैं, तो वे हरियाणा में भी अच्छे हो सकते हैं। हरियाणा को डबल इंजन की नहीं बल्कि नये इंजन की जरूरत है।” उन्होंने पिछले 78 सालों में हरियाणा के लोगों की परेशानियां बढ़ाने का काम किया।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की ओर से श्मशान घाट की दीवारें ऊंची की जाती हैं और स्कूल में बेंच, वाटर कूलर और सोलर लगाया जाता है। नारायणगढ़ को जिला बनाएं ताकि यहां काम हो सके। मुख्यमंत्री ने कहा, ”आप पंजाब में अपने रिश्तेदारों से पूछ सकते हैं, मैं पंजाब में 45 हजार पक्की नौकरियां देकर आपके सामने खड़ा हूं। अगर किसी ने एक रुपया भी खर्च किया हो और बदले में चाय पी हो तो पूछ सकते हैं। एक घर में तीन नौकरियां भी मिल गई हैं. इसलिए इस बार उनकी दुकानें बंद करनी होंगी. दुनिया जीतने वाला सिकंदर भी खाली हाथ गया था।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular