Friday, October 18, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक सिटी थाना प्रभारी व जांच अधिकारी निलंबित, डीएसपी करेंगे मामले की...

रोहतक सिटी थाना प्रभारी व जांच अधिकारी निलंबित, डीएसपी करेंगे मामले की जांच

गरिमा टाइम्स ब्यूरो. रोहतक : रेलवे रोड पर पीर जी मोहल्ले की करोड़ों रुपये की जमीन की खरीद-फरोख्त केस में सही ढंग से जांच न करने का मामला सामने आया है। इसमें एसपी ने सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप व जांच अधिकारी एएसआई कुलदीप नैन को निलंबित कर दिया है। डीएसपी रवि खुंडिया मामले की जांच करेंगे।

आर्य नगर निवासी संजय गर्ग ने पुलिस को 25 अक्तूबर 2023 को शिकायत दी थी। इसमें बताया था कि संजय ने दिल्ली की हर्षित के साथ रेलवे रोड पर पीरजी मोहल्ले में 130 गज जमीन का सौदा किया था। इसके लिए आरोपी हर्षित को बयाने के तौर पर 97 लाख 50 हजार की राशि दी थी। इसके बावजूद मई 2024 में उसे पता चला कि हर्षित ने मार्च में ही यह प्रॉपर्टी सुखपुरा चौक निवासी एक महिला के नाम करवा दी है। संजय गर्ग का आरोप था कि आरोपी रुपये लेकर देश छोड़कर जा सकती है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की। आरोप है कि केस में सही ढंग से जांच नहीं की गई। इसके चलते शुक्रवार को थाना प्रभारी व जांच अधिकारी को निलंबित किया गया है।

जमीन के लेनदेन के मामले में सिटी थाना प्रभारी कुलदीप व जांच अधिकारी एएसआई कुलदीप नैन को निलंबित किया गया है। डीएसपी मुख्यालय मामले की जांच कर रहे हैं।– सन्नी सिंह, पुलिस प्रवक्ता व प्रभारी सुरक्षा शाखा एसपी आफिस

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular