Thursday, September 19, 2024
Homeहरियाणारोहतककारौर का मोहित हत्याकांड : अंधाधुंध फायरिंग और हत्या की वारदात में...

कारौर का मोहित हत्याकांड : अंधाधुंध फायरिंग और हत्या की वारदात में शामिल एक आरोपी गिरफ्तार

गरिमा टाइम्स न्यूज. रोहतक। पुलिस ने गांव कारौर मे मोहित पर अंधाधुंध फ़ायरिंग कर हत्या करने की वारदात में शामिल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को अदालत के आदेश पर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

प्रभारी सीआईए-1 स्टाफ निरीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया कि दिवाली वाले दिन दिनांक 12.11.2023 को पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि गांव कारोर में एक युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच शुरु की। गोली लगने से मृत हुए युवक की पहचान मोहित पुत्र अजीत निवासी कारौर के रूप में हुई। मृतक युवक के पिता अजीत की शिकायत के आधार पर थाना आईएमटी मे अभियोग अंकित कर जांच शुरु की गई। प्रारंभिक जांच मे सामने आया कि अजीत खेती बाड़ी का काम करता है। अजीत के पास दो बेटे हैं। दिनांक 12.11.2023 को दोपहर क़रीब 1 बजे मोहित बाइक से खेत में गया हुआ था। अजीत ने मोहित को घर के काम से वापिस घर बुला लिया। मोहित जब खेत से वापस आ रहा था तो वह गॉव में कुम्हारो वाली गली के पास पहुंचा तो जतीन, कपिल, पुलकित व अन्य युवक अपने हाथों में हथियार लिए हुए आये। जतिन व उसके साथियों ने पीछे से मोहित पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

मोहित अपनी जान बचाने के लिए गली में भागा तो युवकों ने पीछा कर मोहित पर कई फ़ायर किए। अजित व अनिकेत मोहित को बचाने के लिए भागे तो युवकों ने उन पर भी फायरिंग कर दी। मोहित के गिरने के बाद युवकों ने काफ़ी फ़ायर किए और मौक़े से फ़रार हो गए। गोली लगने के कारण मोहित की मौके पर ही मौत हो गई।

मामले की जांच सीआईए-1 स्टाफ स.उप.नि. अजय को सौंपी गई। दौराने जांच वारदात में शामिल रहे 10 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। दिनांक 28.08.2024 को आरोपी शिवम उर्फ डिबा पुत्र राजु निवासी अहीर पाडा खुर्जा, जिला बुलंदशहर, उतर प्रदेश को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है। आरोपी के खिलाफ बागपत मे मामला दर्ज है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular