Friday, September 20, 2024
Homeपंजाबपंजाब, लुधियाना हलवारा हवाई अड्डे पर जल्द ही शुरू होंगी उड़ानें

पंजाब, लुधियाना हलवारा हवाई अड्डे पर जल्द ही शुरू होंगी उड़ानें

पंजाब, लुधियाना में, एयर इंडिया ने हलवारा हवाई अड्डे से उड़ान संचालन शुरू करने की प्रतिबद्धता व्यक्त की है जो पूरे मालवा क्षेत्र की यात्रा आवश्यकताओं को पूरा करेगा। यह उपलब्धि सांसद (राजसभा) संजीव अरोड़ा के अथक प्रयासों के कारण है, जिन्होंने लुधियाना को विश्व मानचित्र पर लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

लुधियाना चैंबर ऑफ इंडस्ट्रियल एंड कमर्शियल अंडरटेकिंग्स (सीआईसीयू) के अध्यक्ष उपकार सिंह द्वारा एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें मनीष पुरी (सेल्स हेड इंडिया), कार्तिकेय भट्ट (एवीपी नेटवर्क प्लानिंग) और एयर इंडिया के गौरव खन्ना (टेरिटरी मैनेजर) की टीम शामिल हुई। लुधियाना की बाजार क्षमता का मूल्यांकन किया।

सांसद संजीव अरोड़ा ने लुधियाना निवासियों की मांग को पूरा किया क्योंकि हलवारा हवाई अड्डा अब जल्द ही चालू होने वाला है और लुधियाना में कनेक्टिविटी का एक नया युग शुरू होने वाला है। उन्होंने कहा कि उन्होंने विभिन्न विभागों के साथ लगातार प्रयास किए हैं और एयरलाइंस के साथ भी संपर्क में हैं, जिनमें से एयर इंडिया पहले ही उड़ानें शुरू करने के लिए प्रतिबद्ध है और अन्य एयरलाइंस ने भी अपनी रुचि दिखाई है।

पंजाब जेल विभाग के 33 अधिकारी/कर्मचारियों का स्थानांतरण एवं पदस्थापन

राज्यसभा सदस्य अरोड़ा ने कहा कि चालू हलवारा हवाई अड्डा न केवल लुधियाना के लोगों के लिए सुविधाजनक हवाई यात्रा प्रदान करेगा बल्कि औद्योगिक क्षेत्र को भी कई लाभ प्रदान करेगा। लुधियाना के उद्यमी अब व्यवसाय संचालन को बढ़ाकर, व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए तेज यात्रा की सुविधा प्रदान करके और बेहतर पहुंच का प्रदर्शन करके निवेश आकर्षित करने के लिए हवाई अड्डे की निकटता का लाभ उठा सकते हैं।

कार्यक्रम में उपस्थित उपायुक्त साक्षी साहनी ने इसमें शामिल सभी हितधारकों के सहयोगात्मक प्रयासों की सराहना की। उन्होंने इस महत्वपूर्ण पहल के लिए भारतीय हवाई अड्डा प्राधिकरण को धन्यवाद दिया और शहर में बेहतर कनेक्टिविटी पर जोर दिया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular