Friday, September 20, 2024
HomeहरियाणारोहतकRohtak : दूषित पानी की सप्लाई और जलभराव से गुस्साए लोगों ने...

Rohtak : दूषित पानी की सप्लाई और जलभराव से गुस्साए लोगों ने माता दरवाजा चौक पर लगाया जाम

गरिमा टाइम्स न्यूज.रोहतक। माता दरवाजा चौक पर पिछले पांच साल से दूषित पानी व सीवरेज का पानी सड़क पर जमा होने से लोगों ने एक घंटा बीस मिनट तक जाम लगाए रखा। जींद बाईपास व माता दरवाजा चौक की तरफ से आई पुलिस के आश्वासन पर भी गुस्साए लोगों ने यह जाम नहीं खोला।

इंस्पेक्टर कुलदीप ने संबंधित अधिकारी को मामले से अवगत करवाया और लोगों को स्थाई समाधान का आश्वासन दिया। उसी के बाद लोगों ने यह जाम खोला है। लोगों ने चेतावनी भी दी की जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो बड़ा आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।

माता दरवाजा निवासी जयपाल, सचिन कायत, अमर सिंह, लोकेश, ममता, रानी, रीना, अनीता, लतिका समेत अन्य लोगों का कहना है कि इस एरिया में यह समस्या आज से नहीं पिछले काफी समय से बनी हुई है। नगर निगम समेत सीएम विंडों पर भी इसकी शिकायत कर चुके है लेकिन कहीं से भी समस्या का स्थाई समाधान नहीं हो पा रहा है। लोगों का कहना है कि समस्या के समाधान के लिए हमारी चप्पले तक टूट चुकी है। प्रशासन के एक बार नहीं सैकड़ो बार गुहार लगा चुके है। लेकिन समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है। पूर्व मंत्री तक इस समस्या की शिकायत कर चुके है, लेकिन फिर भी अधिकारियों का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है। सड़क पर दुकानों के बाहर सीवरेज का दूषित पानी जमा हो रखा है। जिसके कारण ग्राहक भी दुकानों पर नहीं आ रहे है। ऐसे में लोगों का जीना तक दुभर हो चुका है। दूषित पानी जमा होने से मच्छर पैदा हो रहे है, लोग बीमार हो रहे है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular