Friday, September 20, 2024
Homeपंजाबअमृतसर हवाई अड्डे ने एयर एशिया का 'सर्वश्रेष्ठ स्टेशन पुरस्कार' जीता

अमृतसर हवाई अड्डे ने एयर एशिया का ‘सर्वश्रेष्ठ स्टेशन पुरस्कार’ जीता

अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए यह गर्व की बात है कि मलेशियाई एयरलाइन एयर एशिया एक्स ने जुलाई 2024 महीने के लिए हवाई अड्डे को ‘सर्वश्रेष्ठ स्टेशन पुरस्कार’ से सम्मानित किया है।

दुनिया की सबसे बड़ी कम लागत वाली एयरलाइनों में से एक, एयर एशिया एक्स, कुआलालंपुर से अमृतसर के लिए सप्ताह में चार सीधी उड़ानें संचालित करती है। दुनिया भर में एयरएशिया एक्स नेटवर्क के 24 अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों में से अमृतसर हवाई अड्डे को समय पर उड़ानें संचालित करने, सबसे कम यात्री बैग क्षतिग्रस्त होने और उच्चतम नेट प्रमोटर स्कोर हासिल करने के लिए यह पुरस्कार दिया गया।

अमृतसर में एयर एशिया एक्स के स्टेशन मैनेजर बीर सिंह बग्गा ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा की और कहा, “यह उपलब्धि हमारी कड़ी मेहनत का प्रमाण है। यह टीम वर्क का परिणाम है जो ऐसी सफलताओं को संभव बनाता है।” अमृतसर एयरपोर्ट पर बग्गा ने अपनी टीम के हर सदस्य की मेहनत को स्वीकार करते हुए पूरी टीम को धन्यवाद दिया।

पंजाब, कूड़ा मुक्त बनाने के लिए साफ-सफाई पर विशेष ध्यान, अधिकारियों को निर्देश

फ्लाई अमृतसर इनिशिएटिव और एनजीओ अमृतसर विकास मंच, जिन्होंने अगस्त 2018 में इन उड़ानों को शुरू करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, ने भी एयर एशिया एक्स के अमृतसर हवाई अड्डे के कर्मचारियों को बधाई दी। इन संस्थानों के एक प्रतिनिधिमंडल में कुलवंत सिंह अणखी, मनमोहन सिंह बराड़, राजविंदर सिंह गिल, योगेश कामरा और जेपी सिंह ने अमृतसर हवाई अड्डे, एयरएशिया एक्स के स्टेशन प्रबंधक बीर सिंह बागा और मुख्य सुरक्षा अधिकारी गुरदीप सिंह को सम्मानित किया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular