Saturday, September 21, 2024
Homeपंजाबपंजाब और चंडीगढ़ में बारिश के बाद मौसम हुआ सुहावना! कई जगहों...

पंजाब और चंडीगढ़ में बारिश के बाद मौसम हुआ सुहावना! कई जगहों पर पानी भरा

पंजाब में मानसून लौट आया है और इससे लोगों को राहत मिली है। दरअसल, हाल ही में हुई बारिश के कारण पंजाब में कई जगहों पर बाढ़ आ गई है। इस बीच पंजाब में आज सुबह मौसम ठंडा है और गर्मी से राहत है। मौसम केंद्र ने अगले 3 दिनों तक बारिश की संभावना जताई है।

गुरुवार को बादल छाए रहने और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है और अधिकतम तापमान 33 डिग्री तक पहुंच सकता है। शुक्रवार को भी आंधी आने की संभावना है और तापमान 33 डिग्री रहेगा। शनिवार को अधिकतम तापमान 32 डिग्री रहेगा, जबकि बारिश की संभावना है।

पंजाब में आज 16 अगस्त 2024 को तापमान 36.99 डिग्री सेल्सियस है. दिन का पूर्वानुमान न्यूनतम और अधिकतम तापमान क्रमशः 32.08 डिग्री सेल्सियस और 37.04 डिग्री सेल्सियस दर्शाता है। सापेक्ष आर्द्रता 44% और हवा की गति 44 किमी प्रति घंटा है।

आज पंजाब के सरकारी अस्पतालों में ओपीडी सेवाएं बंद रहेंगी!

कल, शनिवार, 17 अगस्त, 2024 को पंजाब में न्यूनतम और अधिकतम तापमान क्रमशः 27.86 डिग्री सेल्सियस और 36.03 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। कल आर्द्रता का स्तर 50% रहेगा।

चंडीगढ़ में मौसम विभाग ने आज भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग की ओर से बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है. लेकिन ये बारिश चंडीगढ़ और आसपास के कुछ इलाकों में होगी।

मौसम विभाग के मुताबिक, कुछ इलाकों में बादल छाए रहेंगे और हल्की गरज के साथ रुक-रुक कर बारिश की भी संभावना है। इसके बाद 19 अगस्त से फिर से चंडीगढ़ में लगातार बारिश देखने को मिलेगी। मौसम विभाग ने 19 अगस्त से लगातार 3 दिनों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular