Friday, September 20, 2024
Homeपंजाबसीएम मान ने ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर से मुलाकात की, ...

सीएम मान ने ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर से मुलाकात की, किया सम्मानित

पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान ने पेशेवर निशानेबाज और ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर से मुलाकात की और उन्हें सम्मानित किया। मुख्यमंत्री ने पेरिस ओलंपिक खेलों में इस अनूठी उपलब्धि के लिए मनु भाकर और उनके परिवार को बधाई दी। उन्होंने कहा कि पेरिस में शूटिंग प्रतियोगिता में दो पदक जीतकर मनु ने पूरे देश को गौरवान्वित किया है।

भगवंत सिंह मान ने कहा कि यह शूटर युवाओं के लिए रोल मॉडल बनकर उभरा है और उसकी उपलब्धियां उभरते खिलाड़ियों को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित करेंगी।

मुख्यमंत्री ने युवा खिलाड़ियों को अपनी सरकार की नई खेल नीति के बारे में बताया, जिसका उद्देश्य पंजाब में खेल गतिविधियों को बढ़ावा देना है। उन्होंने कहा कि इसका उद्देश्य एक ओर युवाओं की शक्ति का रचनात्मक उपयोग करना है, वहीं दूसरी ओर नशे की बुराई को खत्म करना है।

सीएम मान ने पेरिस ओलंपिक में पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा को दी बधाई

भगवंत सिंह मान ने भारतीय खिलाड़ियों, विशेषकर पंजाब और हरियाणा के खिलाड़ियों की प्रशंसा की, जिन्होंने विभिन्न प्रतियोगिताओं में देश के लिए पदक जीते हैं।

इस बीच, मनु भाकर ने मिलने के लिए समय देने और सम्मान देने के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया। उन्होंने पंजाब में खेलों को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार द्वारा की गई पहल और खेल नीति की सराहना की। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को समान अवसर देने की वकालत की ताकि विभिन्न प्रतियोगिताओं में देश के लिए अधिक से अधिक पदक जीते जा सकें।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular