Sunday, October 6, 2024
Homeहरियाणा मां की हत्या का मामला : पुलिस ने आरोपी नशेड़ी बेटा को...

 मां की हत्या का मामला : पुलिस ने आरोपी नशेड़ी बेटा को किया गिरफ्तार, रुपये देने से मना करने पर मार डाला

यमुनानगर जिले के गांव जयरामपुर में अपनी मां की हत्या करने के आरोपी बेटे जोनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया। जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपी से वारदात में प्रयोग करने वाला सरिया बरामद किया जाएगा।

मामले की जानकारी देते हुए बूडिया थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि मृतका के बड़े बेटे दिनेश ने बताया कि उसका भाई जोनी शराब व भांग का नशा करता है। जब उसके पास रुपये नहीं होते तो वह माता व पिता के साथ मारपीट करता और रुपये छीनकर ले जाता। शनिवार की रात को आरोपी घर पर आया और अपनी मां मीता व पिता प्रभू राम से रुपये मांगने लगा। मां ने नशे के लिए रुपये देने से मना कर दिया। जिस पर आरोपी जोनी गाली गलौज करने लगा और उसने सरिया उठाकर मां पर हमला कर दिया। उस पर सरिये से कई वार किए।

बीच बचाव में आए पिता पर भी सरिये से वार किए। सिर में सरिया लगने से उसकी मां बेहोश हो गई। पिता भी घायल हो गया। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हुए और आरोपी से उसके माता व पिता को छुड़ाया। दोनों घायलों को अस्पताल में लेकर गए थे। जहां इलाज के दौरान मीता की मौत हो गई थी।

उन्होंने बताया कि आरोपी जोनी को देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया था। सोमवार को उसे अदालत में पेश किया। जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular