Saturday, September 21, 2024
Homeपंजाबपंजाब, रामपुरा फूल के पास हादसा, कार ने खड़े टिप्पर को मारी...

पंजाब, रामपुरा फूल के पास हादसा, कार ने खड़े टिप्पर को मारी टक्कर

पंजाब, बठिंडा चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर कस्बा रामपुरा फूल में सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि लोगों ने बड़ी मुश्किल से टिप्पर के नीचे से दो युवकों के शव बाहर निकाले। अस्पताल ले जाते समय एक युवक की मौत हो गई। दरअसल, हाईवे पर कार टिप्पर के पीछे से टकरा गई, जिससे भयानक हादसा हो गया।

रामपुर ओवरब्रिज के पास एक कार सड़क पर खड़े टिप्पर के पीछे जा घुसी। समाज सेवा के अध्यक्ष संदीप वर्मा ने बताया कि सफेद रंग की आई-20 कार बरनाला से बठिंडा की ओर आ रही थी। जैसे ही कार रामपुरा फूल ओवरब्रिज पार की तो अचानक सड़क पर खड़े एक टिप्पर के पिछले हिस्से से टकरा गई।

हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार चालक और कंडक्टर सीट पर बैठे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिछली सीट पर बैठे व्यक्ति को एंबुलेंस से सिविल अस्पताल रामपुर ले जाया गया। जहां रास्ते में उसकी भी मौत हो गयी।

हादसे में कार टिप्पर पर फंस गई, जिसे लोगों को निकालना पड़ा और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद मृतकों के शव कार से बाहर निकाले गए। वह ब्यूटी पार्लर में इस्तेमाल होने वाला सामान लेकर आया है। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular