Friday, September 20, 2024
Homeपंजाबपंजाब, बारिश के कारण गिरी घर की छत, एक की मौत, दूसरा...

पंजाब, बारिश के कारण गिरी घर की छत, एक की मौत, दूसरा घायल

पंजाब, अटारी विधानसभा क्षेत्र के गांव खैराबाद में बारिश के कारण एक गरीब परिवार के घर की छत गिरने से दो मासूम बच्चे और एक युवक मलबे में दब गए। छत के मलबे के नीचे लवप्रीत सिंह के परिवार की जान दब गई।

बचाव के लिए आस-पड़ोस के लोगों और ग्रामीणों ने मकान के मलबे से एक युवक और दो बच्चों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। एक युवक और एक बच्चे को गंभीर चोटें आईं जबकि एक बच्चे की मौत हो गई। मृतक बच्चे की पहचान गुरफतेह सिंह (5 वर्ष) के रूप में हुई है।

ग्रामीणों ने बताया कि मलबे में दो मासूम बच्चे और लवप्रीत का भाई दब गया। ग्रामीणों ने मकान के मलबे से एक युवक और दो बच्चों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे में लवप्रीत का भाई और एक बेटा तो बच गए लेकिन 5 साल के गुरफतिह सिंह की मौत हो गई।

कांवड़ियों पर आसमान से हुई पुष्प वर्षा : डीएम और एसएसपी ने हेलीकॉप्टर से शिव भक्तों पर फूल बरसाए

पंजाब के ज्यादातर जिलों में सुबह से ही बारिश हो रही है. पिछले कुछ दिनों से सुस्त मानसून के कारण प्रदेश का तापमान एक बार फिर 40 डिग्री के पार पहुंच गया है। राज्य का अधिकतम तापमान सामान्य से 4.1 डिग्री अधिक दर्ज किया गया। बुधवार को प्रदेश भर में ऑरेंज और येलो अलर्ट के बावजूद अधिकांश जिलों में बारिश नहीं हुई, जिससे उमस बढ़ी और तापमान में बढ़ोतरी हुई।

मौसम विभाग (IMD) के केंद्र के मुताबिक, आज दोपहर 3 बजे तक फाजिल्का, श्री मुक्तसर साहिब, बठिंडा, फरीदकोट और फिरोजपुर में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular