Wednesday, October 23, 2024
Homeमध्य प्रदेशMP News, इंटर कॉलेज-यूनिवर्सिटी बैण्ड कॉम्पीटिशन 25 जुलाई को

MP News, इंटर कॉलेज-यूनिवर्सिटी बैण्ड कॉम्पीटिशन 25 जुलाई को

MP News, युवाओं को सांस्कृतिक अनुशासनों से जोड़ने और शैक्षणिक संस्थानों की प्रत्यक्ष रूप से भागीदारी के उद्देश्य से संस्कृति विभाग द्वारा नवाचार किया जा रहा है। इसके अंतर्गत भोपाल के शैक्षणिक संस्थानों में स्थापित स्टूडेंट्स के म्यूजिकल बैण्ड के बीच कॉम्पीटिशन का आयोजन किया जायेगा।

श्रेष्ठ बैण्ड को 4 अगस्त को हरफ़नमौला कलाकार श्री किशोर कुमार की जन स्मृति में आयोजित प्रतिष्ठित कार्यक्रम “ये शाम मस्तानी” में प्रस्तुति देने का अवसर प्रदान किया जाएगा।

कार्यक्रम 25 जुलाई को दोपहर 12 बजे से रविन्द्र भवन के अंजनी सभागार में इंटर कॉलेज/यूनिवर्सिटी बैण्ड कॉम्पीटिशन आयोजित किया जा रहा है। इसमें भोपाल के कॉलेज/यूनिवर्सिटी के बैण्ड के युवा कलाकार किशोर कुमार के गीतों पर अपनी संगीत प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। कार्यक्रम में प्रवेश नि:शुल्क होगा।

उल्लेखनीय है कि संस्कृति विभाग द्वारा हरफनमौला कलाकार किशोर कुमार जन्म स्मृति पर प्रतिष्ठित ”ये शाम मस्तानी” कार्यक्रम का आयोजन 4 अगस्त, 2024 को सायं 6:30 बजे से रविन्द्र भवन स्थित हंसध्वनि सभागार में किया जाएगा।

कार्यक्रम में लोकप्रिय जोड़ी पवनदीप राजन – अरुणिता कांजीलाल की प्रस्तुति होगी। कार्यक्रम में प्रवेश के लिये 25 जुलाई, 2024 से कार्यालयीन समय पर निःशुल्क प्रवेश पत्र वितरित किए जावेंगे।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular