Wednesday, October 23, 2024
Homeपंजाबलुधियाना शेरपुर मछली मार्केट में विधायक का छापा! पूर्व प्रधान और दुकानदार...

लुधियाना शेरपुर मछली मार्केट में विधायक का छापा! पूर्व प्रधान और दुकानदार भिड़े

लुधियाना, शेरपुर मछली मार्केट में उस समय हंगामा मच गया जब विधायक राजिंदरपाल कौर छीना ने पुलिस बल की मदद से मछली मार्केट में छापा मारा। इस छापेमारी के दौरान पुलिस के सामने ही मछली बाजार के पूर्व मुखिया और मछली विक्रेताओं के बीच झड़प हो गयी। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया।

पुलिस ने बाजार से भारी मात्रा में प्रतिबंधित मांगुर मछली बरामद की है। इस मौके पर दो लोगों के बीच हाथापाई हो गयी। विधायक राजिंदरपाल कौर छीना ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि शेरपुर मछली मंडी में प्रतिबंधित मांगूर मछली खुलेआम बेची जा रही है। इस मछली को बेचना गैरकानूनी है।

पंजाब, नाबालिगों को गाड़ी चलाते हुए पकड़े जाने पर माता-पिता को जेल होगी

हाईकोर्ट ने इस मछली की बिक्री पर रोक लगा दी है। उन्होंने कहा कि इस मछली की वजह से चीन में लोग कैंसर जैसी बीमारियों से पीड़ित हो रहे हैं। आज पुलिस ने बाजार से भारी मात्रा में मछलियां बरामद कीं। शेरपुर थाने और मोती नगर थाने की पुलिस को मौके पर बुलाया गया है। पुलिस लगातार दुकानदारों से पूछताछ कर रही है कि मांगूर मछली कहां से लायी जा रही है।

आने वाले दिनों में भी मछली बाजारों में छापेमारी जारी रहेगी। आज कुछ दुकानदारों ने विरोध किया लेकिन उन्हें समझाया जा रहा है कि प्रतिबंधित मछली न बेचें।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular