Wednesday, October 23, 2024
Homeपंजाबपंजाब, मंत्री बलकार सिंह ने बायो सीएनजी फैक्ट्री के खिलाफ विरोध का...

पंजाब, मंत्री बलकार सिंह ने बायो सीएनजी फैक्ट्री के खिलाफ विरोध का समर्थन

पंजाब, पंजाब के कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह ने आज अपने गांव में कंधला गुरु निवासियों द्वारा प्रस्तावित सीएनजी को मंजूरी दे दी। फैक्ट्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का समर्थन किया। कैबिनेट मंत्री ने कांधला गुरु के निवासियों को आश्वासन दिया कि वह प्रस्तावित सी.एन.जी. के लिए लोगों द्वारा किये जा रहे प्रयासों का समर्थन करेंगे उनके गांव में फैक्ट्री नहीं चलनी चाहिए।

कांधला गुरु और आसपास के गांवों के लोगों के साथ विस्तृत चर्चा के दौरान, मंत्री ने कारखाने के संभावित स्वास्थ्य और पर्यावरणीय खतरों के बारे में उनकी चिंताओं को ध्यान से सुना।

ग्रामीणों ने मंत्री को बताया कि बायो सी.एन.जी यह फ़ैक्टरी उनके खेतों की मिट्टी, पानी और हवा की गुणवत्ता के लिए बहुत बड़ा ख़तरा है। उन्होंने फैक्ट्री का संचालन बंद कराने के लिए तत्काल कार्रवाई की अपील की। शिकायतें सुनने के बाद कैबिनेट मंत्री ने इस बात पर जोर दिया कि लोकतंत्र में जनता की आवाज सर्वोच्च है।

भारत के कौन से पांच ब्रांड है जो खूब चमके भी और मुकेश अंबानी की शान को भी बढ़ाया

उन्होंने ग्रामीणों को समर्थन का आश्वासन दिया और कहा कि कारखाने को परिचालन शुरू करने से रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। ग्रामीणों ने मंत्री को दिए गए समर्थन और विश्वास के लिए धन्यवाद दिया।

कांधला गुरु के निवासियों के स्वास्थ्य और पर्यावरण की रक्षा के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए मंत्री ने कहा कि अगर लोग इसका विरोध करेंगे तो फैक्ट्री का संचालन आगे नहीं बढ़ेगा।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular