Wednesday, October 23, 2024
Homeपंजाबपंजाब, गायक मीका सिंह ने श्री हरिमंदर साहिब में मत्था टेका

पंजाब, गायक मीका सिंह ने श्री हरिमंदर साहिब में मत्था टेका

पंजाब, बॉलीवुड पंजाबी गायक मीका सिंह शुक्रवार को अमृतसर पहुंचे और अगली सुबह श्री हरमंदिर साहिब में मत्था टेका। योग करती लड़की की तस्वीरों पर विवाद के बाद श्री अकाल तख्त साहिब के आदेश के बाद दरबार साहिब की परिक्रमा में तस्वीरें नहीं ली गईं और न ही मीडिया को ऐसा करने के लिए कहा गया।

मीका ने बताया कि वे हर साल हरमंदिर साहिब आते हैं। उन्होंने हरमंदिर साहिब में सभी की भलाई के लिए प्रार्थना की। इस वीडियो को मीका सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

श्री हरमंदिर साहिब परिसर में योग करती एक लड़की की तस्वीर वायरल होने के बाद शुरू हुए विवाद पर श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी रघबीर सिंह ने दो आदेश जारी करते हुए कहा कि श्री हरमंदिर साहिब में कोई भी अनावश्यक रूप से मोबाइल फोन और कैमरे का इस्तेमाल नहीं करेगा।

पंजाब, प्रधानमंत्री आवास योजना में 1.84 करोड़ रुपये का घोटाला

इसके साथ ही उन्होंने फिल्मी हस्तियों को कैमरा लेकर परिक्रमा करते हुए शूटिंग करने से मना किया और कहा कि यह एक धार्मिक स्थल है। किसी को यहां केवल प्रणाम करने और गुरुओं के नाम का जाप करने के लिए आना चाहिए।

मीका सिंह एक नए प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं। मीका ने अपने नए प्रोजेक्ट्स के बारे में बताने से इनकार कर दिया है लेकिन यह संकेत दिया है कि वह जल्द ही कुछ नया करने जा रहे हैं, जिसकी जानकारी वह जल्द ही साझा करेंगे। अभी दो महीने पहले ही उनके नए गाने करतम-करतम का टाइटल सॉन्ग रिलीज हुआ था।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular