Sunday, October 6, 2024
Homeपंजाबपंजाब, मशहूर कुल्लड़ पिज्जा दंपत्ति की कार पर हमला

पंजाब, मशहूर कुल्लड़ पिज्जा दंपत्ति की कार पर हमला

पंजाब, जालंधर में मशहूर कुल्लर्ड पिज्जा कपल की कार पर बीती रात यानी रविवार को कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। दंपति की कार की खिड़कियों को पत्थरों से तोड़ दिया गया, तोड़ दिया गया और कार पर कई बार लात मारी गई और डेंट लगाए गए। यह घटना वेस्टर्न सर्कल के उजाला नगर की है।

कुल्लड़ पिज्जा कपल के नाम से मशहूर सहज अरोड़ा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर उक्त घटना की जानकारी साझा की है। सहज ने लाइव होकर कहा कि अगर किसी को हमसे कोई दुश्मनी है तो बात समझ में आती है लेकिन किसी की कार से क्या दुश्मनी थी। सहज ने कहा- मेरी कार का शीशा टूट गया और क्षतिग्रस्त हो गया।

पहले ईंट मारकर ड्राइवर साइड का शीशा तोड़ा गया और फिर लात मारकर गाड़ी में डेंट लगा दिया गया। मेरी गाड़ी को बिना वजह निशाना बनाया गया। सड़क पर और भी गाड़ियाँ खड़ी थीं, लेकिन केवल मेरी गाड़ियाँ ही टूटी थीं। सहज ने कहा- दो दिन पहले कार की मरम्मत हुई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना स्थल के आसपास कोई सीसीटीवी नहीं था, जिसके चलते घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। घटना की सूचना कुल्लड़ पिज्जा दंपती ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मामले में नगर पुलिस ने सहज का बयान दर्ज कर लिया है। घटना स्थल से थोड़ी दूरी पर लगे सीसीटीवी की भी जांच की जा रही है ताकि आरोपियों की पहचान हो सके।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular