Saturday, October 5, 2024
Homeपंजाबपंजाब, पूर्व डिप्टी मेयर टांगरी, पार्षद समरे और एमसी राज कुमार आप...

पंजाब, पूर्व डिप्टी मेयर टांगरी, पार्षद समरे और एमसी राज कुमार आप में शामिल

पंजाब, आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने सोमवार को कांग्रेस को एक बड़ा झटका दिया जब पूर्व डिप्टी मेयर परवेश टांगरी, पूर्व पीएसएससी निदेशक और वार्ड नंबर 78 से पार्षद जगदीश राम समराय और एमसी राज कुमार राजू कांग्रेस छोड़कर आप में शामिल हो गए।

जगदीश समरे एक प्रतिष्ठित नेता हैं, उन्होंने पीपीसीसी में कई पदों पर कार्य किया है और कई वर्षों से राजनीति में सक्रिय हैं। जालंधर वेस्ट विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव से ठीक पहले इन सभी नेताओं का अपनी पार्टी छोड़ना बीजेपी और कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दावा किया कि आप जालंधर पश्चिम उपचुनाव बड़े अंतर से जीतेगी। मान ने कहा कि सभी पंजाब समर्थक आवाजों का आप में स्वागत है, हम एक परिवार की तरह हैं और हमारा मुख्य उद्देश्य उन सभी को एक मंच देना है जो पंजाब की प्रगति के लिए काम करना चाहते हैं।

पंजाब, दवा फैक्ट्री में नशीली कैप्सूल बनाने का कारोबार, चार लोग गिरफ्तार

मान ने कहा कि जनता ने भाजपा और कांग्रेस को पूरी तरह से नकार दिया है और उनके नेता लगातार आप में शामिल हो रहे हैं। इससे साबित होता है कि सभी नेता ‘आप’ में अपना भविष्य और पंजाब का भविष्य देखते हैं। मान ने आगे कहा कि जालंधर वेस्ट से आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत एक ईमानदार नेता हैं, लोग उन्हें बड़े अंतर से जिताएंगे।

इस मौके पर मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल, अमन अरोड़ा, विधायक रमन अरोड़ा, गुरप्रीत सिंह बनावाली और बरिंदर गोयल भी मौजूद रहे।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular