Saturday, October 5, 2024
Homeपंजाबपंजाब, हल्की बारिश से लुधियाना में बाढ़ जैसे हालात

पंजाब, हल्की बारिश से लुधियाना में बाढ़ जैसे हालात

पंजाब, लुधियाना में आज हुई पहली बारिश ने नगर निगम के इंतजामों के दावों की पोल खोल दी है। लुधियाना में हाल ही में हुई बारिश से आज पूरे शहर में जलभराव हो गया और सड़कों और नालियों में पानी भर गया। सीवर अवरुद्ध हो गए और लोगों को भागते देखा गया।

इस बीच राहगीरों ने कहा कि शहर के हालात बहुत खराब हैं, हालांकि अभी मानसून का मौसम नहीं आया है, आप अंदाजा लगा सकते हैं कि तब क्या होगा। तस्वीरों में सड़कों पर पानी भरा हुआ नजर आ रहा है और लोग सड़कों से उतरने के लिए मशक्कत कर रहे हैं।

लुधियाना के गिल रोड, शेरपुर चौक, फिरोजपुर रोड, पखोवाल रोड, शिंगार सिनेमा रोड, म्यूनिसिपल डिविजन ए, घंटा घर, चौड़ा बाजार, दरेसी आदि इलाकों में पानी भर गया। आपको बता दें कि ये स्थिति पहली बार नहीं बनी है। लुधियाना में हर साल मानसून के दौरान अब भी ऐसे हालात बन जाते हैं।

Drooling in Sleep : सोते समय मुंह से लार टपकने का कारण जानकर हो जाओगे हैरान

नगर निगम और प्रशासन दावे करता है कि हालात में सुधार किया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद एक ही बारिश ने नगर निगम और प्रशासन के तमाम दावों की पोल खोल दी है। सीवर जाम हो गए हैं और सड़कों पर पानी भर गया है। यदि समय होता तो सीवरेज की सफाई करा दी गई होती तो ऐसी स्थिति नहीं होती।

वहीं आज की बारिश से एक घर की दीवार भी गिर गयी. घर के बगल में एक निर्माणाधीन प्रोजेक्ट चल रहा है, जिसके चलते बारिश हुई और घर की पूरी दीवार गिर गई। आज की बारिश को लेकर जहां आम लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली होगी, वहीं लुधियाना के लोग सड़कों पर टहलते नजर आए। लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि शहर के हालात काफी खराब हो गये हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular