Saturday, September 28, 2024
Homeपंजाबपंजाब, चौकी से महज 400 मीटर दूर महिला जज के घर से...

पंजाब, चौकी से महज 400 मीटर दूर महिला जज के घर से 35 लाख की चोरी

पंजाब, तरनतारन के फतेहाबाद में थाने से महज 400 मीटर की दूरी पर स्थित एक महिला जज के घर को चोरों ने निशाना बनाया और घर में रखे 35 लाख रुपये के गहने चोरी कर फरार हो गए।

चोरी की यह घटना घर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, लेकिन पुलिस अभी तक चोरों को नहीं पकड़ पाई है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश जारी है।

तरनतारन के फतेहाबाद के सरदारा मोहल्ले के रहने वाले डॉ. राहुल सिंह जोसियन ने बताया कि उनकी पत्नी प्रणीत कौर जज हैं और उनके पिता डॉक्टर हैं। उनके पिता डॉ. बलबीर सिंह क्लीनिक गए थे। दोपहर करीब 12 बजे दो चोर मुख्य गेट फांदकर घर में दाखिल हुए और उनका एक साथी घर के बाहर बाइक पर उनका इंतजार कर रहा था।

सीएम मान ने घग्गर नदी से सटे इलाकों में चल रहे बाढ़ रोकथाम कार्यों की समीक्षा की

इसके बाद दोनों चोर कमरे का दरवाजा तोड़कर घर के कमरों में दाखिल हुए और लॉकर रूम तक पहुंचे, जहां उन्होंने अलमारी से सारे गहने चुरा लिए और भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामले की जांच कर रहे संबंधित पुलिस थाने के प्रभारी लखविंदर सिंह ने कहा कि घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है, सीसीटीवी फुटेज हासिल कर ली गई है और जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular