Saturday, October 5, 2024
HomeहरियाणारोहतकRohtak : शोरी क्लॉथ मार्केट के प्रधान पद के लिए 22 जून...

Rohtak : शोरी क्लॉथ मार्केट के प्रधान पद के लिए 22 जून को चुनाव, 665 सदस्य वोट डालेंगे

Rohtak : शोरी क्लॉथ मार्केट के प्रधान पद के लिए 22 जून को चुनाव होगा। बुधवार को वर्किंग बॉडी की बैठक मार्केट कार्यालय में हुई, जिसमें ऑल रोहतक होलसेल शोरी क्लाथ मार्केट एसोसिएशन का चुनाव करवाने को लेकर फैसला लिया गया।

जनरल सेक्रेटरी विनीत जैन ने बताया की मार्केट प्रधान गुलशन ईशपुनियानी को सर्वसमत्ति से दोबारा प्रधान बनाने पर सहमति जताई थी, लेकिन प्रधान ने इस्तीफा वर्किंग बॉडी के सामने रखा था, जिसे नामंजूर कर दिया गया था। प्रधान ने कहा कि सर्वसमत्ति से नए चेहरे को मौका दिया जाए और बॉडी को 2 दिन में बाकी प्रक्रिया पूरी करने के लिए जिम्मेदारी सौंपी थी।

अब फैसला किया है कि चुनाव करवाया जाएगा। 62 नए सदस्यों को भी इस बार चुनाव में वोट करने का अधिकार होगा। उन 22 सदस्यों को वोट डालने का अधिकार नहीं होगा, जिन्होंने मेंबरशिप नहीं दी। चुनाव होने तक कार्यकारी प्रधान गुलशन ही रहेंगे। मीटिंग में ऑनलाइन चुनाव को भी गुलशन ईशपुनियानी ने खारिज कर दिया था। बता दे की इस चुनाव में 625 सदस्यों की जगह 665 सदस्य वोट का प्रयोग करेंगे। वोट का अधिकार केवल फर्म मालिक या हिस्सेदार को होगा।

बैठक में मुख्य रूप से ईश्वर आहूजा, ईश्वर चंद्र मित्तल, विजय कुमार, सुनील मलिक, यशपाल अरोड़ा, सोमनाथ सचदेवा, जवाहर परुथी, ओम प्रकाश गर्ग, मुकुंद लाल, मुरारी लाल, असीम सिंधवानी, सुरेश सिंघल, गौरव जैन, अशोक कुमार, रविंद्र बंसल, पंकज मिगलानी, मिंटू अनेजा, सतीश गर्ग, कुलदीप मित्तल, संजय परुथी, हरीश, वीरेंद्र गोयल, हरीश अरोड़ा, राजकुमार निगानिआ, कमल परुथी, अशोक गर्ग, नरेश कुमार और दीपक गोयल मौजूद रहे।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular