Saturday, September 28, 2024
Homeपंजाबचंडीगढ़, अस्पताल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस कर रही...

चंडीगढ़, अस्पताल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस कर रही जांच

चंडीगढ़ के सेक्टर-32 के हॉस्पिटल एंड मेडिकल कॉलेज मेंटल हेल्थ इंस्टीट्यूट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया और अब इलाके को खाली कराया जा रहा है। ये धमकी मेल के जरिए दी गई है। चंडीगढ़ पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं।

पुलिस ने मानसिक स्वास्थ्य संस्थान में जांच पूरी कर ली है। चंडीगढ़ पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक की जांच में कुछ भी सामने नहीं आया है। ईमेल कहां से जेनरेट हुआ और किसने भेजा, यह अभी जांच का विषय है।

जानकारी के मुताबिक, चंडीगढ़ के सेक्टर 32 में एक सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल है। यहां के मेटल हेल्थ इंस्टीट्यूट को बम की धमकी वाला मेल भेजा गया है। मेल में लिखा है कि कुछ समय में मानसिक संस्थान को बम से उड़ा दिया जाएगा। हालांकि, अब चंडीगढ़ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी, ऑपरेशन सेल टीम, रेस्क्यू ऑपरेशन टीम और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई है।

फगवाड़ा में ‘वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन’ पर पथराव, यात्रियों में दहशत

सेक्टर-32, जहां मानसिक संस्थान स्थित है, उसके आसपास पूरा आवासीय क्षेत्र है। सेक्टर-32 में एसडी स्कूल और कॉलेज के अलावा सेंट स्टीफंस स्कूल भी है। हालांकि एहतियात के तौर पर चंडीगढ़ पुलिस ने अब पूरा इलाका खाली करा लिया है। पुलिस की टीमें पूरे इलाके की जांच कर रही हैं।

गौरतलब है कि पिछले महीने दिल्ली में कई बार स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरे मेल सामने आए थे। हालांकि जांच के दौरान स्कूलों में कुछ नहीं मिला। लगातार ऐसे पत्र मिलने से पुलिस प्रशासन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। ये धमकी भरे मेल रूस से भेजे गए थे अब देखना होगा कि इस मामले में पुलिस जांच में क्या खुलासा होता है, क्या ये किसी की शरारत है? किसी ने डर पैदा करने के लिए ऐसी जांच की कि सच में ऐसा कुछ होने वाला है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular