Saturday, October 5, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में नहीं रुक रहीं ठगी की वारदात, ठगों ने दो लोगों...

रोहतक में नहीं रुक रहीं ठगी की वारदात, ठगों ने दो लोगों को बनाया निशाना

Rohtak News : पुलिस के जागरूकता अभियान के बाद भी लाेग धोखाधड़ी का शिकार हो रहे है। इन दिनों ठग  अलग तरीके के साथ लोगों को ठग रहे हैं। ऐसे दो मामले रोहतक में सामने आए है।

रिटायर्ड कर्मचारी के खाते से करीब 25 हजार रुपये निकाल

पंजाब नेशनल बैंक के रिटायर्ड कर्मचारी के खाते से करीब 25 हजार रुपये निकाल लिए। शिवाजी कॉलानी थाना पुलिस को शिकायत में महेश गुप्ता ने बताया कि वह जनता कॉलोनी में रहता हूं। मेरा पंजाब नेशनल बैंक में खाता है। पंजाब नेशनल बैंक में अगस्त 2020 से रिटायर्ड हूं। 28 मई को मैं क्रैडिट कार्ड के लिए अप्लाई कर रहा था कि अचानक मेरे खाते से 999 रुपये व 25 हजार निकल गए। मैंने तुरंत 1930 पर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी।

कार्ड बदलकर खाते से निकाले रुपये

वहीं गांव छिछड़ाना के व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदलकर ठगों ने खाते से रुपये निकाल लिए। सुरेंद्र ने बताया कि एसबीआई के एटीएम से रुपये निकलवाने के लिए गया था तभी दो व्यक्ति आए और बैलेंस चेक किया तो वहां खडे व्यक्ति ने कार्ड को बदल लिया।कुछ देर बाद उसके खाते से 25 हजार रुपए निकलने का मैसेज मोबाइल फोन पर मिला। सुरेंद्र ने बताया कि उसने एटीएम बूथ पर पहुंच युवकों की तलाश की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। पीड़ित की शिकायत पर  शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular