Saturday, October 19, 2024
Homeपंजाबकंगना रनौत को थप्पड़, पंजाबी CISF महिला जवान ने बताई पूरी कहानी

कंगना रनौत को थप्पड़, पंजाबी CISF महिला जवान ने बताई पूरी कहानी

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की महिला जवान को हिरासत में ले लिया गया। जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। सीआईएसएफ कमांडेंट ने आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस को बुलाया है। कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला सिपाही का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है। अब उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो सकती है।

यह घटना तब हुई जब गुरुवार दोपहर 3.30 बजे कंगना चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली जा रही थीं। इस घटना के बाद कंगना दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। दिल्ली पहुंचकर कंगना रनौत ने सीआईएसएफ महानिदेशक नीना सिंह से शिकायत की है, जिसमें कंगना ने कहा कि एयरपोर्ट के करंट एरिया में कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने उनसे बहस की और थप्पड़ मारा।

कंगना ने महिला सिपाही को बर्खास्त करने की मांग की थी. घटना के कारण एयरपोर्ट पर 10 से 15 मिनट तक अफरा-तफरी मची रही। इस पूरे मामले की विभागीय जांच के लिए सीआईएसएफ के 4 अधिकारियों की टीम बनाई गई है, जो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कर रही है। सीआईएसएफ सूत्रों के मुताबिक, सुरक्षा जांच के दौरान कंगना ने अपना मोबाइल ट्रे में रखने से इनकार कर दिया।

कुरुक्षेत्र में दुष्कर्मी टीचर को कोर्ट ने 20 साल कारावास व जुर्माने की दी सजा ,जानिए पूरा मामला

कंगना रनौत के साथ बहस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कंगना सिक्योरिटी चेकिंग के पास हैं। तभी एक आवाज सुनाई देती है कि रुको मैडम। कांस्टेबल कुलविंदर कौर कह रही हैं कि जब कंगना रनौत ने किसानों को लेकर बयान दिया तो मेरी मां वहीं धरने पर बैठी थीं।

थप्पड़ मारने वाली किसान कुलविंदर कौर कपूरथला जिले के सुल्तानपुर लोधी के महिवाल की रहने वाली हैं। उनके भाई शेर सिंह ने कहा कि फिलहाल हमें पूरा मामला नहीं पता कि उसने ऐसा क्यों किया. कुलविंदर से बात करने के बाद ही मैं कुछ कह सकता हूं. वह करीब 2 साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular