Saturday, September 21, 2024
Homeपंजाबक्या अमृतपाल सिंह को अपनी जीत के बारे में पता है? जानिए

क्या अमृतपाल सिंह को अपनी जीत के बारे में पता है? जानिए

खडूर साहिब से निर्दलीय उम्मीदवार अमृतपाल सिंह ने बड़ी बढ़त के साथ जीत हासिल की है। अमृतपाल सिंह की इस बड़ी जीत पर जहां उनके समर्थकों में खुशी की लहर है, वहीं परिवार ने श्रद्धालुओं से कई तरह की अपील की है और गांव के गुरुद्वारा साहिब में श्री अखंड पाठ साहिब भी रखा गया है भोग के बाद एक बड़े कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई।

जी हां, लोकसभा हलका खडूर साहिब से आजाद उम्मीदवार अमृत पाल सिंह ने बड़ी बढ़त के साथ जीत हासिल की है और बात करते हुए अमृत पाल सिंह के पिता तरसेम सिंह का कहना है कि 6 जून के बाद वह एक बड़ा कार्यक्रम बनाएंगे। वहीं, जब उनसे पूछा गया कि क्या अमृतपाल सिंह को उनकी जीत के बारे में पता था, तो उन्होंने कहा कि 9 मई को परिवार की अमृतपाल सिंह से मुलाकात हुई थी और लोगों का प्यार देखकर उन्होंने उसी वक्त संगत को बता दिया था धन्यवाद दिया गया।

पंजाब में कांग्रेस ने 7, आप ने 3, शिरोमणि अकाली दल ने 1 और 2 निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीत हासिल की

इसके साथ ही उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि उन्हें जल्द से जल्द अमृतपाल सिंह को रिहा करना चाहिए ताकि अमृतपाल सिंह वापस आकर ड्रग्स का मुद्दा उठा सकें और इस समस्या का समाधान कर सकें। वहीं, जब उनसे उनके समर्थकों ने जश्न को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ये पारंपरिक पार्टियां नहीं हैं और समर्थकों से पहले भी अपील की गई है कि वे घल्लूघारा दिवस को ध्यान में रखें और किसी भी तरह का जश्न न मनाएं संगत को गुरु साहिब का धन्यवाद करना चाहिए।

जीत के बाद अब कोर्ट जाने को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह 6 जून तक इस बारे में नहीं सोचेंगे, उसके बाद वकीलों से बात कर आगे की कार्रवाई करेंगे. उन्होंने कहा कि गुरुद्वारा साहिब में घल्लूघारा को समर्पित श्री अखंड पाठ साहिब रखा गया है जो शहीदों को समर्पित है और धन्यवाद कार्यक्रम 6 जून के बाद होगा।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular