Sunday, October 6, 2024
Homeपंजाबपंजाब, शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए सिबिन सी ने वोटरों को...

पंजाब, शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए सिबिन सी ने वोटरों को दिया धन्यवाद

पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने राज्य के मतदाताओं को मतदान के अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करने के लिए चुनाव में भाग लेने के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि गर्मी के बावजूद मतदाताओं ने मतदान प्रक्रिया में जो उत्साह दिखाया वह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि मतदाताओं ने बड़ी संख्या में चुनाव प्रक्रिया में भाग लेकर भारतीय संविधान के निर्माताओं द्वारा उन पर जताए गए भरोसे का सम्मान किया है।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने दिशानिर्देशों का पालन करते हुए चुनाव प्रक्रिया में सहयोग के लिए पंजाब के राजनीतिक दलों और उम्मीदवारों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने मतदान प्रक्रिया को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और सुचारू तरीके से संचालित करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। इसके साथ ही उन्होंने जिला चुनाव अधिकारियों-सह-उपायुक्तों के प्रयासों की भी सराहना की, जिन्होंने चुनाव प्रक्रिया का सुचारू प्रबंधन और पर्यवेक्षण सुनिश्चित किया।

सिबिन सी ने मतदान केंद्रों पर अनुकूल और सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने के लिए पुलिस आयुक्तों, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, पंजाब पुलिस और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) को भी धन्यवाद दिया, राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखना अधिक महत्वपूर्ण था घोषणा से लेकर मतदान के दिन तक।

सिबिन सी ने मतदान अधिकारियों, स्वयंसेवकों और चुनाव प्रक्रिया में शामिल सभी लोगों सहित पूरे चुनाव कर्मचारियों की कड़ी मेहनत, प्रतिबद्धता और समर्पण की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस सबसे बड़े उत्सव के दौरान मतदान प्रक्रिया को सुचारु एवं सुरक्षित ढंग से संपन्न कराने में सभी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिसके कारण पूरी चुनाव प्रक्रिया सफलतापूर्वक संपन्न हुई है।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने इस बात पर जोर दिया कि सभी भागीदारों ने लोकतंत्र की सच्ची भावना दिखाते हुए चुनाव प्रक्रिया की अखंडता बनाए रखने के लिए अपना सहयोग दिया और पूरी चुनाव प्रक्रिया का सुचारू और पारदर्शी संचालन सुनिश्चित किया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular