Saturday, October 5, 2024
Homeपंजाबपंजाब, व्यापारियों के सामने किसान नेताओं पर फूटा जाखड़ का गुस्सा, बोले

पंजाब, व्यापारियों के सामने किसान नेताओं पर फूटा जाखड़ का गुस्सा, बोले

पंजाब, बीजेपी के वरिष्ठ नेतृत्व ने लुधियाना में व्यापारियों के साथ अहम बैठक की। बैठक की अध्यक्षता केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने की, जिसमें सुनील जाखड़ भी शामिल हुए। इस दौरान बीजेपी नेताओं ने व्यापारियों की समस्याएं सुनीं और व्यापारियों ने बताया कि किसानों की हड़ताल, ट्रेन जाम और रेल मार्ग बंद होने, सड़क बंद होने से उन्हें भारी नुकसान हो रहा है।

इस मुद्दे पर पंजाब बीजेपी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ भड़कते नजर आए। उन्होंने मंच से कहा कि इसमें किसानों की गलती नहीं है बल्कि इसके लिए जिम्मेदार नेता के साथ-साथ पंजाब सरकार भी जिम्मेदार है।

सुनील जाखड़ ने कहा कि व्यापारियों को कारोबार करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, जिसके चलते कुछ नेता अपना कारोबार चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा करने के लिए सिर्फ किसान ही नहीं बल्कि उनके नेता भी मजबूर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन नेताओं को सुधारने की जरूरत है, उन्होंने कहा कि इनकी वजह से हालात बिगड़ रहे हैं।

Kurushetra University : केयू आईआईएचएस में नए सत्र में दाखिले के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू

सुनील जाखड़ ने साफ कहा कि लुधियाना में एक व्यापारी के घर के बाहर धरना देकर किसान नेताओं ने पुलिस और प्रशासन के साथ मिलकर उनसे छह करोड़ रुपये से ज्यादा की उगाही की है, उन्होंने कहा कि यह गलत है। उन्होंने कहा कि वह एक बिजनेसमैन शरीफ हैं। सुनील जाखड़ ने कहा कि ये नेता अपनी दुकानें चला रहे हैं, जिन्हें रोकने की जरूरत है।

सुनील जाखड़ ने कहा कि हम आज किसानों के मुद्दों को समझते हैं और हम चाहते हैं कि उनका समाधान हो। उन्होंने कहा कि इनका समाधान भी होना चाहिए, हम किसान का दर्द समझते हैं, लेकिन जो नेता हैं उन्हें अपना मन स्थिर रखना होगा। जिन्होंने व्यापारियों और किसानों को आमने-सामने ला दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular