Friday, September 20, 2024
Homeहरियाणापूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी को दी नसीहत ,कहा -भाजपा को...

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी को दी नसीहत ,कहा -भाजपा को वोट नहीं, जनता से मांगनी चाहिए माफी

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि बीजेपी के 10 साल का कार्यकाल सिर्फ और सिर्फ विफलताओं के लिए जाना जाएगा। महंगाई पर रोक लगाने, बेरोजगारी पर काबू पाने, किसानों को उचित मूल्य देने, नागरिकों को कानूनी सुरक्षा देने, दलित, पिछड़े व वंचित वर्गों को भागीदारी देने समेत हर मोर्चे पर बीजेपी सरकार विफल साबित हुई है। ऐसे में इस सरकार को जनता से वोट मांगने की बजाय, माफी मांगनी चाहिए। उसे चुनाव प्रचार की जगह अपनी गलतियों का प्रायश्चित करना चाहिए।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज चंडीगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार मनीष तिवारी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. उन्होंने सेक्टर-37, सेक्टर-56, हेलोमाजरा और इंदिरा कॉलोनी में चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

हुड्डा ने बताया कि हरियाणा में कांग्रेस ने पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ा, जिसके उत्साहवर्धक नतीजे 4 तारीख को सामने आएंगे. उन्हें उम्मीद है कि चंडीगढ़ वाले भी इस बार बीजेपी को सबक सिखाएंगे, क्योंकि इस सरकार ने चंडीगढ़ के 10 साल बर्बाद कर दिए। बीजेपी सांसद 10 साल में कभी चंडीगढ़ में लोगों के बीच नहीं रही। पिछले 10 साल के दौरान यहां उन्होंने विकास का एक भी कार्य नहीं करवाया। ना चंडीगढ़ में बढ़ती आबादी और ट्रैफिक के हिसाब से रोड इंफ्रास्ट्रक्चर का विस्तार किया गया और ना ही कोई बड़ी परियोजना भाजपा कार्यकाल के दौरान बनाई गई। बीजेपी चंडीगढ़ वालों की वोट लेने का अधिकार खो चुकी है। क्योंकि उसने अपना एक भी वादा नहीं निभाया जबकि कांग्रेस जो वादा करती है, उसको निभाती है। इस बार अपने न्यायपत्र में पार्टी ने जो वादे किए हैं हर-एक को अमलीजामा पहनाया जाएगा।

इस मौके पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ विधायक आफताब अहमद, भारत भूषण बतरा और चंडीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष HS लकी भी मौजूद रहे।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular