Friday, September 20, 2024
Homeपंजाबबरनाला में भाइयों पर चली गोलियां, तेजधार हथियारों से हमला, एक की...

बरनाला में भाइयों पर चली गोलियां, तेजधार हथियारों से हमला, एक की मौत

बरनाला के कालेके गांव में गोलीबारी में एक की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना गांव में दिनदहाड़े हुई। गांव के युवकों ने घेरकर मृतक और घायल युवक पर हमला कर दिया। गांव के नेशनल बैंक के पास 15-20 युवकों ने कृपाण व अन्य तेजधार हथियारों से हमला कर दिया और बाद में फायरिंग कर दी। एक गोली मृतक के सिर व पैर में लगी तथा घायल को बांह में लगी।

घायलों को पहले सरकारी अस्पताल धनौला में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने युवक रूपिंदर को मृत घोषित कर दिया मृतक के शव को बरनाला के सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। जबकि घायल भी सरकारी अस्पताल बरनाला में दाखिल है। घायल जसपाल सिंह के मुताबिक हमलावरों की मृतक रूपिंदर से पुरानी दुश्मनी थी और 10 दिन पहले भी उसकी पिटाई की गई थी। इस घटना के बाद बरनाला के थाना धनौला की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

पंजाब में प्रियंका गांधी का रोड शो, बोलीं- किसानों की बात नहीं मानी, अब करते हैं आय दोगुनी की बात

इस संबंध में जानकारी देते हुए घायल युवक जसपाल सिंह ने बताया कि वह और उसका भाई रुपिंदर शर्मा गांव के पंजाब नेशनल बैंक के पास खड़े थे। जहां गांव के 15-20 युवकों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमलावरों ने आते ही उन पर फायरिंग शुरू कर दी और पहली गोली सीधे उन्हें लगी। उनके भाई के सिर में भी गोली मारी गयी, जिससे उनकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि हमलावर मृतक रूपिंदर से रंजिश रखते थे और कुछ दिन पहले धनौला में उसके साथ मारपीट की थी।

इस संबंध में गांव के एंबुलेंस चालक हरदीप सिंह ने बताया कि उनके गांव के युवकों में आपसी रंजिश थी, जिसके चलते गांव में गोली चली है। इस झगड़े के बाद गांव से किसी ने उन्हें फोन पर सूचना दी, जिसके बाद वह दोनों युवकों को एंबुलेंस में सरकारी अस्पताल धनौला ले आए। उन्होंने बताया कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular