Saturday, October 5, 2024
Homeपंजाबपंजाब में प्रियंका गांधी का रोड शो, बोलीं- किसानों की बात नहीं...

पंजाब में प्रियंका गांधी का रोड शो, बोलीं- किसानों की बात नहीं मानी, अब करते हैं आय दोगुनी की बात

प्रियंका गांधी दिल्ली से सीधे चंडीगढ़ पहुंची हैं। खन्ना चंडीगढ़ से हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। खन्ना के एएस कॉलेज स्टेडियम में हेलीपैड बनाया गया है। वहां से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर प्रियंका की गाड़ियों का काफिला रैली स्थल पर पहुंचेगा। इस मुलाकात के बाद प्रियंका हेलीकॉप्टर से पटियाला के लिए रवाना हो जाएंगी।

प्रियंका गांधी ने कहा- पिछले 10 साल से मोदी जी की सरकार चल रही है, हमने देखा है कि किसानों के सम्मान की सारी बातें सिर्फ दिखावा है। बाहर कुछ नहीं हुआ। 10 साल से कोई नीति नहीं बन रही है। पिछले 10 सालों में खेती और खेती से कमाई मुश्किल हो गई है, डीजल महंगा हो गया है। एमएसपी ने कहा था कि करेंगे, लेकिन नहीं किया।

जब 3 काले कानून लाए गए तो किसानों ने विरोध किया। आप दिल्ली में रहे। सरकार ने बिजली-पानी काट दिया है। कांटे बिछे थे, लेकिन आप बैठे रहे। आपके 600-700 किसान शहीद हो गए, लेकिन मोदी जी ने पलक नहीं झपकाई।

गर्मी में भूल कर भी ना खाएं सुबह नाश्ते में यह चीज क्योंकि इसके खाने से आपके शरीर के ऊपर काफी गलत प्रभाव से पड़ सकता है

प्रियंका गांधी ने कहा कि आज मैं गुरु नानक देव जी की धरती पर खड़ी हूं, मैं गुरु गोबिंद सिंह जी की धरती पर खड़ी हूं। ये शहीदों की धरती है। मैं एक शहीद की बेटी हूं, एक शहीद की पोती हूं. मुझे यहां खड़े होकर आपको संबोधित करने पर गर्व है।

प्रियंका गांधी बोलीं- किसानों की बात नहीं मानी। सोचा भी नहीं था कि लाखों किसान दरवाजे पर आये हैं, उनकी बातों में कुछ तो बात जरूर है। कोई सुनवाई नहीं हुई, उन्हें दरवाजे पर भी नहीं बुलाया गया और आने भी नहीं दिया गया। अब चुनावी मंच पर आकर कहेंगे कि एमएसपी देंगे, आय दोगुनी करने की बात करेंगे। लेकिन सच तो यह है कि आपके अंदर रत्ती भर भी सम्मान नहीं है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular