Sunday, October 6, 2024
Homeपंजाबकांग्रेस नेता की चुनावी सभा के दौरान कथित शराब बांटने का वायरल...

कांग्रेस नेता की चुनावी सभा के दौरान कथित शराब बांटने का वायरल वीडियो

खन्ना के श्री माछीवाड़ा साहिब इलाके में कांग्रेस की चुनावी बैठक के दौरान शराब बांटे जाने का कथित वीडियो वायरल हो गया। इस पर विवाद खड़ा हो गया. विपक्षी पार्टियों ने कांग्रेस को घेर लिया है। आम आदमी पार्टी ने इसकी निंदा की और कहा कि वह चुनाव आयोग से शिकायत करेगी। वहीं, बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस खन्ना के गांव बहोमाजरा में लगाई गई नकली शराब फैक्ट्री का जहर गरीबों में बांट रही है। इस पर कार्रवाई होनी चाहिए।

वायरल वीडियो में फतेहगढ़ साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. अमर सिंह चुनावी सभा को संबोधित करते दिख रहे हैं, जबकि उसके बाद सभा से बाहर निकल रहा एक शख्स शराब की दो बोतलें ले जाता दिख रहा है। एक बोतल हाथ में है और दूसरी बोतल डिब्बे में है। जब इस शख्स से पूछा जाता है कि इसे शराब कहां से मिली तो ये शख्स अपने हाथ में कांग्रेस प्रत्याशी का पोस्टर दिखाता है।

खन्ना पहुंचे कैबिनेट मंत्री चेतन सिंह जौडेमाजरा ने कहा कि कांग्रेस अपनी हार देखकर बौखला गई है। यहां से सांसद अमर सिंह डॉक्टर हैं लेकिन वो दवा बेचकर वोट लेना चाहते हैं। ड्रग्स और पैसा बांटना शुरू से ही कांग्रेस और अकाली दोनों का काम रहा है लेकिन आम आदमी पार्टी मतदाताओं को किसी भी तरह का लालच नहीं देगी। अगर लोगों को सरकार का काम पसंद आएगा तो वोट देंगे। शराब बांटने की शिकायत कांग्रेस चुनाव आयोग से करेगी।

कांग्रेस द्वारा शराब बांटने का वीडियो सामने आने पर फतेहगढ़ साहिब चुनाव प्रचार कमेटी के प्रभारी और खन्ना के विधायक तरूणप्रीत सिंह सौंध ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान खन्ना के पास बाहोमाजरा गांव में नकली शराब की फैक्ट्री लगाई गई थी। कोरोना के दौरान कांग्रेसियों ने करोड़ों रुपए की शराब बेची, उसी फैक्ट्री का स्टॉक रखा हुआ है जिसे कांग्रेस चुनाव के दौरान लोगों को बांट रही है। इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

भाजपा प्रत्याशी गेजा राम ने कहा कि कांग्रेस गरीबों को जहरीली शराब बांट रही है। कांग्रेस सरकार के दौरान पंजाब में कई नकली शराब की फैक्ट्रियां पकड़ी गईं। शराब पीने के कारण कई गरीबों की जान चली गयी। इसके बावजूद कांग्रेस लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही है। लोगों से अनुरोध है कि चुनाव के दौरान किसी से शराब लेकर वोट न करें. यह मौत को दावत देने के समान है।’ गेजा राम ने कहा कि बीजेपी इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेगी.

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular