Saturday, October 5, 2024
HomeGT एक्सक्लूसिवस्वाति मालीवाल ने एक्स पर किया बड़ा खुलासा ,लिखा - AAP मेरी...

स्वाति मालीवाल ने एक्स पर किया बड़ा खुलासा ,लिखा – AAP मेरी पर्सनल फ़ोटोज़ लीक करके मुझे तोड़ना चाहती

आप सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट व छेड़छाड़ मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। वहीं इस मामले को लेकर आप पार्टी के नेताओं द्वारा स्वाति मालीवाल पर बीजेपी के साथ मिलकर साजिश रचने के आरोप लगाए जा हैं। जिसको लेकर स्वाति मालीवाल ने एक्स पर ट्वीट के जरिये बड़ा खुलासा किया है।

स्वाति मालीवाल ने आज अपने एक्स पर लिखा-

कल पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया। उसने बताया कैसे सब पर बहुत ज़्यादा दबाव है, स्वाति के ख़िलाफ़ गंदी बातें बोलनी हैं, उसकी पर्सनल फ़ोटोज़ लीक करके उसे तोड़ना है। ये बोला जा रहा है कि जो उसको सपोर्ट करेगा उसको पार्टी से निकाल देंगे। किसी को PC करने की और किसी को ट्वीट्स करने की ड्यूटी मिली है। किसी की ड्यूटी है अमरीका में बैठे वॉलंटियर्स को फ़ोन करके मेरे ख़िलाफ़ कुछ निकलवाना। आरोपी के कुछ करीबी बीट रिपोर्टर्स की ड्यूटी है कुछ फ़र्ज़ी स्टिंग ऑपरेशन बनाकर लाओ।

तुम हज़ारों की फौज खड़ी कर दो, अकेले सामना करूँगी क्योंकि सच मेरे साथ है।

मुझे इनसे कोई नाराज़गी नहीं है, आरोपी बहुत शक्तिशाली आदमी है। बड़े से बड़ा नेता भी उससे डरता है। किसी की हिम्मत नहीं उसके ख़िलाफ़ स्टैंड ले पाए। मैं किसी से उम्मीद भी नहीं करती। दुख इस बात का लगा कि दिल्ली की महिला मंत्री कैसे हंसते मुस्कुराते पार्टी की एक पुरानी महिला साथी का चरित्र हरण कर रही है।

मैंने अपनी स्वाभिमान की लड़ाई शुरू की है, इंसाफ़ मिलने तक लड़ाई लड़ती रहूँगी। इस लड़ाई में मैं पूरी तरह अकेली हूँ पर हार नहीं मानूँगी!

देखिये ट्वीट –

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular