Saturday, October 5, 2024
Homeपंजाबशहरों में भी किसान बीजेपी प्रत्याशी हंसराज हंस का विरोध

शहरों में भी किसान बीजेपी प्रत्याशी हंसराज हंस का विरोध

बीजेपी प्रत्याशियों की बात करें तो उन्हें लगातार किसानों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते फरीदकोट से बीजेपी उम्मीदवार हंस राज हंस का किसान संगठनों द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है।

वहीं अब गांवों के बाद शहरों में भी किसान संगठनों ने हंसराज हंस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। बता दें कि कल भी जब हंस राज हंस कोटकपूरा के जैतो रोड पर चुनाव प्रचार और रोड शो के लिए पहुंचे थे तो संयुक्त किसान मोर्चा के निमंत्रण पर किसान संगठनों ने उनका विरोध किया था।

हंसराज हंस जहां भी प्रचार के लिए जाते हैं, वहां किसान पहुंच जाते हैं और विरोध करने वाले प्रत्याशियों के साथ नारेबाजी की जाती है। यहां तक ​​कि उनका विरोध अब सिर्फ गांवों तक ही सीमित नहीं रह गया है, बल्कि किसान संगठन शहरों में भी आकर उनका विरोध करने लगे हैं।

जान्हवी कपूर ने साड़ी पर पहना जर्सी ब्लाउज आप भी इस लुक को कर सकती हैं ट्राई

इस प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे भारतीय किसान यूनियन उगराहां के वरिष्ठ नेता छिंदा सिंह ने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर बीजेपी और उसके उम्मीदवारों का विरोध जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने दिल्ली में किसान आंदोलन खत्म करने के मौके पर किए गए किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है, लेकिन उनकी पार्टी के जिन नेताओं ने लखीमपुर खीरी जैसे दर्दनाक हादसे को अंजाम दिया, उन्हें दोबारा टिकट देकर पुरस्कृत किया गया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular